1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. BECIL Result 2019: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया ने विभिन्न पदों के नतीजे किए घोषित, ऐसे करें चेक

BECIL Result 2019: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया ने विभिन्न पदों के नतीजे किए घोषित, ऐसे करें चेक

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने स्टेशन कंट्रोलर, जूनियर इंजीनियर, मेंटेनर, ऑफिस असिस्टेंट और अन्य पदों सहित विभिन्न पदों के लिए नोएडा मेट्रो रिजल्ट 2019 घोषित कर दिए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2019 14:54 IST
BECIL Result 2019 declared- India TV Hindi
BECIL Result 2019 declared

BECIL Result 2019: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने स्टेशन कंट्रोलर, जूनियर इंजीनियर, मेंटेनर, ऑफिस असिस्टेंट और अन्य पदों सहित विभिन्न पदों के लिए नोएडा मेट्रो रिजल्ट 2019 घोषित कर दिए हैं। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट पर चयनित उम्मीदवारों की सूची चेक कर सकते है। नोएडा मेट्रो परीक्षा 2019 विभिन्न पदों के लिए 14, 15 और 16 सितंबर 2019 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी और बीईसीआईएल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अलग अलग श्रेणी में नोएडा मेट्रो एनएमआरसी रिजल्ट 2019 की घोषणा की है। उम्मीदवारों को सलाह है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने नोएडा मेट्रो रिजल्ट 2019 पीडीएफ में अपना रोल नंबर देखें।

सभी शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को जल्द ही Physo / Skill और Trade Test के लिए सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें। परीक्षा की डेट और अन्य डिटेल्स उम्मीदवारों को मेल / एसएमएस आदि के माध्यम से भेजी जाएंगी।

यह परीक्षा नोएडा / ग्रेटर नोएडा में नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में 199 रिक्त पदों की भर्ती के लिए स्टेशन कंट्रोलर / ट्रेन ऑपरेटर, ग्राहक संबंध सहायक, जूनियर इंजीनियर / इलेक्ट्रिकल, जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, सिविल), मेंटेनर ( फिटर, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रॉनिक एंड मैकेनिक, रेफ एंड एसी मैकेनिक), अकाउंट्स असिस्टेंट और ऑफिस असिस्टेंट।

चयनित उम्मीदवारों को 02 वर्ष से पहले नौकरी नहीं छोड़ने के लिए 1,00,000+ GST के एक निश्चित बॉन्ड को निष्पादित करना होगा और रख-रखाव बॉन्ड राशि सह प्रशिक्षण के लिए रु .75,000 / + GST होगा। BECIL NMRC भर्ती 2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन 22 जुलाई 2019 को शुरू किया गया था और 21 अगस्त 2019 को समाप्त हुआ था।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X