1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. WBBSE result 2018: 10वीं का रिजल्ट आज, 12वीं के लिए करना होगा अभी इंतजार

WBBSE result 2018: 10वीं का रिजल्ट आज, 12वीं के लिए करना होगा अभी इंतजार

वेस्ट बंगाल बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (WBBSE) माध्यामिक एग्जाम के नतीजे 29 मई यानी आज घोषित कर सकता है। जब कि 12वीं के नतीजे घोषित करने में बोर्ड अभी और समय ले रहा है। बताया जा रहा है कि बोर्ड 31 मई तक 12वीं के नतीजों की घोषणा कर सकता है। 

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 29, 2018 11:27 IST
WBBSE- India TV Hindi
WBBSE

नई दिल्ली: वेस्ट बंगाल बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (WBBSE) माध्यामिक एग्जाम के नतीजे 29 मई यानी आज घोषित कर सकता है। जब कि 12वीं के नतीजे घोषित करने में बोर्ड अभी और समय ले रहा है। बताया जा रहा है कि बोर्ड 31 मई तक 12वीं के नतीजों की घोषणा कर सकता है।

छात्र अपना रिजल्ट wbresults।nic।in और wbbse।org पर जाकर देख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोर्ड प्रेसीडेंट कल्यानमोय गांगुली ने कहा है कि बोर्ड जून के पहले हफ्ते में नतीजे जारी कर सकता है।

ऐसे देखें West Bengal Board results

सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट wbresults।nic।in और wbbse।org पर जाएं।

रिजल्ट्स के लिए साइट पर दिए गए उचित लिंक पर क्लिक करें।

अपना रोल नंबर व अन्य जरूरी डिटेल्स एंटर कर सब्मिट दबाएं। आपका रिजल्ट स्क्रीन पर फ्लैश हो जाएगा। भविष्य के लिए रिजल्ट का प्रिंट आउट भी ले लें।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment