1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. रिजल्ट्स
  5. WBJEE Result 2020: लॉकडाउन के बाद जारी होगा वेस्ट बंगाल ज्वॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन का परिणाम, यहां करें चेक

WBJEE Result 2020: लॉकडाउन के बाद जारी होगा वेस्ट बंगाल ज्वॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन का परिणाम, यहां करें चेक

जिन छात्रों को WBJEE परिणाम का इतंजार है उनके लिए जरूरी खबर है। वेस्ट बंगाल ज्वॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (डब्ल्यूबीजेईई 2020) का रिजल्ट 14 अप्रैल, 2020 को लॉकडाउन खत्म होने के बाद कभी भी घोषित हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2020 16:59 IST
wbjee result 2020- India TV Hindi
wbjee result 2020

West Bengal WBJEE Result 2020: जिन छात्रों को WBJEE परिणाम का इतंजार है उनके लिए जरूरी खबर है। वेस्ट बंगाल ज्वॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (डब्ल्यूबीजेईई 2020) का रिजल्ट 14 अप्रैल, 2020 को लॉकडाउन खत्म होने के बाद कभी भी घोषित किया जा सकता है। जो छात्र परीक्षा में शामिल हुए थे वे आधिकारिक वेबसाइट wbjeeb.nic.in पर नतीजे जारी होने के बाद चेक कर सकेंगे। पश्चिम बंगाल के इंजीनियरिंग कॉलेजों में दाखिले को लेकर 2 फरवरी को आयोजित हुई इस परीक्षा में 1 लाख से ज्यादा छात्र बैठे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आंसरशीट चेकिंग का काम करीब करीब पूरा हो चुका है और रिजल्ट लॉकडाउन खत्म होने के कुछ ही दिनों बाद जारी कर दिया जाएगा। छात्र wbjeeb.nic.in पर जाकर अपना परिणाम चेक कर सकेंगे।

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X