Thursday, April 18, 2024
Advertisement

HAL Recruitment 2019: ITI पास उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर, 31 अगस्त से पहले करें आवेदन

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) ने फिटर, टर्नर, कारपेंटर, इलेक्ट्रीशियन और अन्य ट्रेडों के लिए अप्रेंटिसशिप अधिनियम, 1961 के अंतर्गत टीटीआई एचएएल-टीएडी कानपुर में एक वर्षीय अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए ITI उत्तीर्ण (NCVT/SCVT) पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 16, 2019 17:21 IST
HAL Recruitment 2019- India TV Hindi
HAL Recruitment 2019

HAL ITI Apprentice Recruitment 2019 Notification: हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) ने फिटर, टर्नर, कारपेंटर, इलेक्ट्रीशियन और अन्य ट्रेडों के लिए अप्रेंटिसशिप अधिनियम, 1961 के अंतर्गत टीटीआई एचएएल-टीएडी कानपुर में एक वर्षीय अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए ITI उत्तीर्ण (NCVT/SCVT) पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 31 अगस्त 2019 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

एक नजर में जानिए वैकेंसी डिटेल

आवेदन शुरू- 16 अगस्त 2019 से
आवेदन की अंतिम तारीख- 31 अगस्त 2019
उम्र सीमा- उम्मीदवार की 16 अगस्त 2019 को न्यूनतम आयु 18 वर्ष पूरी होनी चाहिए।
शैक्षिक योग्यता- उम्मीदवार के पास निर्धारित तकनीती/गैर तकनीकी ट्रेड में क्राफ्ट्समैन प्रशिक्षण योजना के अंतर्गत आईटीआई (NCVT/SCVT) प्रमाणपत्र होना चाहिए। साथ ही पदों की शैक्षणिक योग्यता के विवरण के लिए अधिसूचना लिंक की जांच करें।

आवेदन करने के लिए ये स्टेप करें फॉलो

  • सबसे पहले एचएएल की आधिकारिक वेबसाइट https://hal-india.co.in/ पर जाएं। 

  • इसके बाद साइड में दिए गए CAREERS पर क्लिक करें। जहां आपको पूरी जानकारी आवेदन प्रारूप के साथ पीडीएफ फाइल में मिलेगी। बता दें कि आवेदन पत्र कार्यदिवस में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक जमा किए जाएंगे। शनिवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक ही जमा किए जा सकेंगे। 

  • पीडीएफ नोटिफिकेशन देखने के लिए करें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement