1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. एयरफोर्स में भर्ती होने का सुनहरा मौका, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

एयरफोर्स में भर्ती होने का सुनहरा मौका, 12वीं पास कर सकते हैं आवेदन

भारतीय वायु सेना में एयरमैन ग्रुप 'Y'(गैर-तकनीकी) ऑटोमोबाइल तकनीशियन और भारतीय में वायु सेना (पुलिस) ट्रेड्स भर्ती रैलियों पंजाब सशस्त्र पुलिस के जालंधर ग्राउंड में 05 अगस्त 19 को आयोजित की जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2019 20:17 IST
IAF Recruitment Rally is scheduled to be conducted on 5th August 2019- India TV Hindi
IAF Recruitment Rally is scheduled to be conducted on 5th August 2019

नई दिल्ली: भारतीय वायु सेना में एयरमैन ग्रुप 'Y'(गैर-तकनीकी) ऑटोमोबाइल तकनीशियन और भारतीय में वायु सेना (पुलिस) ट्रेड्स भर्ती रैलियों पंजाब सशस्त्र पुलिस के जालंधर ग्राउंड में 05 अगस्त 19 को आयोजित की जाएगी। आपको बता दें कि उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/शारीरिक क्षमता जांच में उनके प्रदर्शन के आधार पर होता है।

इस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2/इंटरमीडिएट/समकक्ष की योग्यता हो एवं उम्मीदवार का जन्म 19 जुलाई 1999 से 1 जुलाई 2003 (दोनों दिन शामिल) के बीच होना चाहिए। उम्मीद्वार जो वायु सेना में करियर की तलाश कर रहे हैं वे इन भर्ती रैलियों के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X