Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. देखें गजब का वीडियो, ऑफिस वर्कर्स ने स्वीकार किया टाइगर श्रॉफ का चैलेंज

देखें गजब का वीडियो, ऑफिस वर्कर्स ने स्वीकार किया टाइगर श्रॉफ का चैलेंज

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट' का गाना 'बीट पे बूटी' लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। और इससे भी कहीं ज्यादा इस गाने के डांसिंग स्टेप्स फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स पर छाए हुए हैं।

India TV Entertainment Desk [Published on:29 Aug 2016, 4:03 PM IST]

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'अ फ्लाइंग जट्ट' का गाना 'बीट पे बूटी' लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। और इससे भी कहीं ज्यादा इस गाने के डांसिंग स्टेप्स फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के स्टार्स पर छाए हुए हैं। इस गाने का जलवा तो यहां तक छाया की #BeatPeBootyChallenge‬ इंटरनेट पर वायरल हो गया। इसकी शुरुआत टाइगर श्रॉफ ने की और यह सिलसिला सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी और वरुण धवन जैसे स्टार्स से होता हुआ आम लोगों और कॉर्पोरेट ऑफिस तक पहुंच गया है।

इन्हें भी देखें:

VIDEO: क्या आपने देखा बाबा रामदेव का काला चश्मा सॉन्ग में डांस

VIDEO: गेंहू कताई का शायद इससे सस्ता और शानदार तरीका शायद कोई और नहीं
VIDEO: लड़की बोली हां मैने भी प्यार किया है, तो लड़का बोला हम दिलदार हैं तुम्हारे

इस वीडियो को देखकर आप इतना तो जान ही गए होंगे कि इस बीट पर नाचने वाले लोग कोई प्रोफेशनल डांसर्स नहीं हैं। लेकिन इन्होंने तहेदिल से #BeatPeBootyChallenge‬ स्वीकार किया और परफॉर्म करने में पीछे नहीं हटे। इस वीडियो में जो लड़के-लड़कियां बीट थिरकते हुए दिख रहे हैं वे Vibes Communications के एंप्लायी हैं। अब भले ही इनके डांस में वह अदा वह फुर्ती नहीं दिखे लेकिन जोश तो दिखता ही है। सिर्फ एक मिनट में ऑफिस का माहौल कितना क्रेजी बना दिया इन परफॉर्मर्स ने।

#BeatPeBootyChallenge का क्रेज कितना बढ़ चुका है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अमेरिकन ऐक्ट्रेस और डान्सर लॉरेन गॉटलिब ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डांस की वीडियो शेयर की। अभी तक इस चैलेंज को जिन मशहूर लोगों ने स्वीकारा है उनमें सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी और वरुण धवन के साथ-साथ कृति सैनन, मोना सिंह, सनी लियोनी, तुषार कपूर और मेहर मलिक जैसे सितारे शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement