Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. खबर ट्यूब
  4. VIDEO: सिर्फ लफ्ज़ो में ही नहीं कुछ ऐसे भी बयां होती है इश्क की दास्तां

VIDEO: सिर्फ लफ्ज़ो में ही नहीं कुछ ऐसे भी बयां होती है इश्क की दास्तां

आखिर प्‍यार होता क्‍या है? प्‍यार की कहानी में आखिर I LOVE U कहने से ही बात बनती है,या इस चाहत में दिल के जज्‍बात की कुछ और भी कहानी होती है।

India TV News Desk [Published on:28 May 2016, 7:13 PM IST]

 

नई दिल्ली: आखिर प्‍यार होता क्‍या है? प्‍यार की कहानी में आखिर I LOVE U  कहने से ही बात बनती है,या इस चाहत में दिल के जज्‍बात की कुछ और भी कहानी होती है। हर लड़की की चाहत होती है कि उसे प्‍यार करने वाला बंदा उसकी छोटी-छोटी चाहतो का ख्‍याल रखें,उसी तरह हर बंदा भी प्‍यार के अहसास को अपने अंदाज में जीना चाहता है। कुछ लड़कियां I love u को प्‍यार की भावना से जोड़कर देखती है, कितनी स्‍टाइल से और कितने प्‍यार से कोई लड़का उनको प्रपोज करता है, प्‍यार के अहसास को बयां करता है, ये कुछ ऐसी बातें हैं जो मोहब्‍बत में आज के युवा खास मानते हैं।

प्‍यार की ये कहानी सुनो एक लड़का था एक लड़की थी और ….

वहीं मजेदार बात ऐसी भी है कि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो I love u कहने में तो जबरदस्‍त कंजूसी करते हैं लेकिन अपने हमदम और हमराज के लिए दिल से उनकी परवाह करते हैं भले ही वह शब्‍दों से बयां ना हो, ऐसा ही कुछ आपको इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है, कि आखिर कैसे एक लड़की एक खूबसूरत शाम को अपने खास के साथ हैंगआउट और मस्‍ती भरे अंदाज में कुछ वैसे ही बिताना चाहती है जैसा कि जमाने में और लोग कर रहे हैं, लेकिन लड़का अपनी ही धुन में जीने वाला व्‍यवहार करता है,फिर क्‍या जनाब, रुठना गुस्‍सा और नाराज होने का अधिकार सामने आ ही जाता है, लेकिन लड़का जब सिट बेल्‍ट खुद आगे बढ़कर बांधता है तो अहसास होता है कि आप किसी के लिए कितने खास होते हो,आपकी जिंदगी किसी के लिए कितनी खास है, यह वहीं बात है जो बताती है कि प्‍यार में केवल आई लव यू कहना ही खास नहीं होता।

आप किसी की दिल से परवाह करते हैं, यह बात आपके व्‍यवहार से सामने वाले के दिल को छू ही जाती हैं,वो कहते हैं ना वो प्‍यार ही क्‍या जिसमें आई लव यू बोलना पड़े।

इस वीडियो को FunkyFlunky के बैनर तले बनाया गया है। प्‍यार के इस मैजिकल मूवमैंट को देखने के बाद आपको भी किसी की याद हो आई हो, दिल के कोई जज्‍बात याद हो आए हो या कोई ऐसी बात है इस वीडियो को देखने के बाद प्‍यार पर आप भी अपनी कोई बात शेयर करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्‍स का उपयोग करके लिख भेजें ..!

Advertisement
Advertisement
Advertisement