Monday, April 29, 2024
Advertisement

भूलकर कर भी लड़के न करें ये गलतियां, हो सकता है ब्रेकअप

आज के युवाओं की बात करें तो प्यार एक दिनचर्या में शामिल हो गया है। प्यार का वास्तव में क्या अर्थ होता है। ये बात बिल्कुल भी नहीं पता है। जिसके कारण आसानी से ब्रेकअप हो जाते है। कई बार ब्रेकअप की ऐसी-ऐसी वजह सामने आती है कि समझ नहीं आता है कि क्या किय

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 23, 2017 14:53 IST
relation- India TV Hindi
relation

नई दिल्ली: लव हमारी जिंदगी का वो अहसास है, जिससे वो प्यार करता है। उसके लिए वो खुद को बदल लेता है। इतना ही नहीं वो अपने प्यार के लिए अपना नजरिया भी बदल लेता है। इस प्यार को बनाएं रखने के लिए चाहिेए कि हमेशा दोनों के बीच खुशी बनी रहे। जिसके लिए हम अपने पार्टनर को खुश करने के लिए न जाने क्या-क्या टिप्स अपनाते है, लेकिन सभी में असफल रहते है। कब आपको छोटी सी चीज आपके रिश्तें में खटास डाल दें। कुछ कह नहीं सकते है। (चाहते है अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बीताना, तो अपनाएं ये तरीके)

आज के युवाओं की बात करें तो प्यार एक दिनचर्या में शामिल हो गया है। प्यार का वास्तव में क्या अर्थ होता है। ये बात बिल्कुल भी नहीं पता है। जिसके कारण आसानी से ब्रेकअप हो जाते है। कई बार ब्रेकअप की ऐसी-ऐसी वजह सामने आती है कि समझ नहीं आता है कि क्या किया जाएं।

  • कई लोगों से बात करने के बाद यह बात पता चली है कि कुछ मामूली बातों की वजह से लोग एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी प्यार में हैं तो सावधान हो जाइए। हम आपको अपनी खबर में बताने जा रहे है कि आमतौपर पर ब्रेकअप करने से पहले ये बात जान लेना चाहिए। जिससे कि आपको किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़ें।
  • अपरिपक्वता किसी भी रिश्ते के लिए अच्छी बात नहीं है। कई महिलाएं अपरिपक्व पुरुष पार्टनर होने की शिकायत करती हैं, जो अपनी जिंदगी के बारे में कभी गंभीर नहीं होते हैं। छोटे-छोटे बच्चों वाले मूमेंट महत्वपूर्ण होते हैं लेकिन हर समय बच्चे बने रहना इरिटेट कर देता है। (किसी भी लड़के को डेट करने से पहले लड़कियां करती है ये 4 काम)

अगली स्लाइड में पढ़े और गलतियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement