Saturday, April 20, 2024
Advertisement

50th NAACP Image Awards: बियोंसे की इस व्हाइट ड्रेस वाली फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, जानिए वजह

50 th NAACP इमेज अवार्ड्स: इन दिनों अमेरिकन पॉप सिंगर बियोंसे अपनी व्हाइट ड्रेस वाली फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। इस फोटो में बियोंसे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 01, 2019 14:13 IST
50th NAACP Image Awards- India TV Hindi
50th NAACP Image Awards

50 th NAACP इमेज अवार्ड्स: इन दिनों अमेरिकन पॉप सिंगर बियोंसे अपनी व्हाइट ड्रेस वाली फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। इस फोटो में बियोंसे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। अगर इस फोटो की बात करें तो यह अमेरिका के प्रतिष्ठित अवार्ड्स NAACP के दौरान की है। यह अवार्ड मुख्यत: फिल्म, टेलीविजन, म्यूजिक, कला के क्षेत्र में नाम कमाने वाले लोगों को दिया जाता है। NAACP अवार्ड अमेरिका के कुल 40 क्षेत्रों को कवर करती है।

जैसा कि आपको पता है व्हाइट कलर शांति का सूचक होता है, आपको बता दें कि इस ड्रेस को 'फ्रेंच लग्जरी फैशन हाउस बालमेन' ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस में बियोंसे बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

आपको बता दें कि बियॉन्से गज़ेल नॉलेस या बियॉन्से एक अमेरिकी गायिका, रिकॉर्ड निर्माता एवं अभिनेत्री है। होस्टन, टेक्सास में जन्मी और पली-बढी बियॉन्से ने कईं यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की है और बचपन में ही इन्होंने गाने व डांस के क्षेत्र में परफर्म करना शुरु कर दिया था। बियॉन्से को 1990 में ''डेस्टिनिज़ चाइल्ड'' एलबम से स्टारडम हासिल हुई जो उस वक्त का सबसे ज़्यादा बिकने वाला एलबम था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement