Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Aradhya Bachchan ने किया मम्‍मी Aishwarya Rai का स्‍टाइल कॉपी, पेरिस में दिखा ग्लैमरस अवतार

ऐश्वर्या रॉय ने जो पिक्‍चर्स शेयर की हैं, उनमें अधिकतर अराध्‍या के साथ हैं। हाल ही में ऐश्‍वर्या राय ने जो फोटोज पोस्‍ट की हैं, उनमें वह स्‍ट्रेट फिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अराध्‍या की फोटो भी बेहद क्‍यूट है

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: July 07, 2018 13:55 IST
Aishwarya and aradhya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aishwarya and aradhya

नई दिल्ली: हमेशा कहा जाता है कि बेटियां अपनी मां की झलक होती है। वह मां के स्टाइल से लेकर उसके आदतों को भी धारण करने की कोशिश करती है। कुछ ऐसा ही अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने किया है। उन्होंने अपनी मां ऐश्वर्या रॉ बच्चन को कॉपी किया है। इन दोनों मां-बेटी पेरिस में है। वहां होने वाले पेरिस फैशन शो में शिरकत करने गई है।

बता दें कि ऐश्‍वर्या राय ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट खोला है। जो कि उनका सोशल मीडिया में पहला कदम है। वैसे उनके अकाउंट पर उन्‍होंने जो पिक्‍चर्स शेयर की हैं, उनमें अधिकतर अराध्‍या के साथ हैं। हाल ही में ऐश्‍वर्या राय ने जो फोटोज पोस्‍ट की हैं, उनमें वह स्‍ट्रेट फिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अराध्‍या की फोटो भी बेहद क्‍यूट है। (इटली में पापा शाहरुख खान के साथ हॉलीडे मना रहे है अबराम, इस टी शर्ट की कीमत कर देगी हैरान )

ऐश्वर्या रॉय ने ब्लैक कलर का स्‍ट्रेट फिट गाउन पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर ही वैली और हेयर स्टाइल में कर्ल रखी हुई है। हाथ में घड़ी और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

अब बात करें ऐश्वर्या की इस ड्रेस के बारें में तो आपको बता दें कि इन्होंने Nedo ब्रांड के फैशन वीक 2018 के कल्केशन से पहनी है। जो कि उन पर काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या रॉय जल्द ही फन्‍ने खां में नजर आएंगी। ऐ दिल है मुश्‍किल में कैमियो के बाद ये ऐश्‍वर्या राय अब स्‍क्रीन पर नजर आएंगी। (सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंची प्रिंयका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में हुईं स्पॉट)

फन्‍ने खां में ऐश्‍वर्या राय जहां अनिल कपूर के साथ अर्से बाद स्‍क्रीन शेयर कर रही हैं वहीं राजकुमार राव के साथ ये उनकी पहली फिल्‍म होगी। यह फिल्‍म सिनेमा घरो में 3 अगस्‍त को रिलीज होगी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement