Friday, May 03, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडीज ऐसे नहीं दिखती है ब्यूटीफूल, करती हैं ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्‍लीन फर्नांडीज को किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। लेकिन वह अपनी फिटनेस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती है। अभिनेत्री जैक्‍लीन फर्नांडीज अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 31, 2017 7:25 IST
 Jacqueline Fernandez- India TV Hindi
Image Source : PTI Jacqueline Fernandez

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्‍लीन फर्नांडीज को किसी खास पहचान की जरूरत नहीं है। लेकिन वह अपनी फिटनेस की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री जैक्लीन फर्नांडीज अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, फिटनेस बरकारार रखने के लिए वो खास एक्‍सरसाइज और स्पेशल डाइट फॉलो करती हैं।

सभी लोग 2018 की न्‍यू ईयर पार्टी में धमाल मचाने को तैयार हैं। ऐसे में अगर आप पार्टी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो जैक्लीन फर्नांडीज के ये ब्‍यूटी सीक्रेट फॉलो कर सकती हैं। 

अभिनेत्री जैक्‍लीन फर्नांडीज ने कहा है कि वह सप्ताह में कम से कम एक बार मेकअप से अपनी त्वचा को दूर रखती हैं ताकि त्वचा प्राकृतिक अवस्था में रह सके। लेकिन, उन्होंने कहा कि अच्छे उत्पादों का इस्तेमाल करते हुए सजना-संवरना और मेकअप करना उन्हें अच्छा लगता है।

 Jacqueline Fernandez

Image Source : PTI
Jacqueline Fernandez

अभिनेत्री ने कहा, "मैं जिन मेकअप प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हूं, उन्हें लेकर बहुत एहतियात बरतती हूं। मेरा मेकअप अच्छी गुणवत्ता वाला होना चाहिए, पशुओं के प्रति क्रूरता वाले उत्पादों से मुक्त होना चाहिए। मुझे मेकअप पसंद है।" बता दें जैक्लीन नियमित पोल डांस और योगा भी करती हैं। 

 Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

उन्होंने बताया, "लेकिन, अगर मैं शूटिंग नहीं कर रही हूं या बाहर जा रही हूं तो फिर मेरा काम थोड़े ब्लश, लिप ग्लोस की एक परत और घुमावदार आईलेशेज से चल जाता है। मैं त्वचा को आराम भी देती हूं इसलिए सप्ताह में एक बार बिना मेकअप के रहती हूं।

 Jacqueline Fernandez

Image Source : PTI
Jacqueline Fernandez

अभिनेत्री जैक्लीन फर्नांडीज अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, फिटनेस बरकारार रखने के लिए वो खास एक्‍सरसाइज और डाइट फॉलो करती हैं। वो बताती हैं कि मैं बहुत सारा पानी पीती हूं, व्यायाम करती हूं और विटामिन ई स्किन केयर का प्रयोग करती हूं, जिससे मेरी त्वचा चमकदार और स्वस्थ रहे।"

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement