Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बर्थडे के बाद एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, नजर आएं अर्जुन कपूर!

मलाइका ने बीते रोज अपना 45वां बर्थडे मनाया।  इस लम्हे को खास बनाने के लिए इटली पहुंचे थीं। जहां मलाइका ने अकेले अपना जन्मदिन मनाया। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 24, 2018 20:53 IST
Malaika and Arjun- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Malaika and Arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हॉट आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। कहा जा रहा है कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अर्जुन को डेट कर रही हैं। हाल में ही मलाइका ने अपना जन्मदिन इटली में सेलीब्रेट किया। जहां इस मौके को अर्जुन कपूर ने कुछ खास बनाया।

आपको बता दें मलाइका ने बीते रोज अपना 45वां बर्थडे मनाया।  इस लम्हे को खास बनाने के लिए इटली पहुंचे थीं। जहां मलाइका ने अकेले अपना जन्मदिन मनाया। वहीं खबर यह भी है कि अर्जुन कपूर भी इस वक्त उनके साथ ही थे। क्योंकि दोनों  एक ही फ्लाइट से मुंबई वापस आएं। लेकिन मीडिया से बटने के लिए ये जोड़ी अलग-अलग एयरपोर्ट से बाहर आईं। (कपूर सिस्टर की जोड़ी से एक बार फिर लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें जाह्नवी-खुशी की खूबसूरत तस्वीरें )

Malaika Arora

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की कॉप टॉप के साथ चेक्ड पैंट पहना हुआ था। जिसमें नह काफी हॉट नजर आ रही थी। लाइट मेकअप के साथ-साथ हेयरस्टाइल में 'बन' बनाया हुआ था। (करवाचौथ स्पेशल 2018: मेहंदी का रंग गहरा करने का सबसे बेहतर तरीका, फॉलो करें ये टिप्स)

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

वहीं अर्जुन कपूर की बात करें तो उन्होंने ब्लू कलर का स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक जींस पहना हुआ था।

मलाइका एयरपोर्ट से सीधे अपने शो के सेट पर पहुंची थी। जहां करण जौहर ने उन्हें चुटकी लेते हुए पूछा की कैसी रही तुम्हारी छुट्टियां जिसपर उनका रिएक्शन बड़ा ही खास था देखिए मलाइका का यह खास वीडियो।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement