Friday, April 26, 2024
Advertisement

स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं सिंगर सपना चौधरी, देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। सपना 'बिग बॉस 11' में नजर आई थीं जिसके बाद वो काफी स्टाइलिश हो गईं। देखिए सपना चौधरी की स्टाइलिश तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 06, 2020 16:26 IST
Sapna Choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAPNA CHOUDHARY Sapna Choudhary

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। इंडिया टीवी के सोर्सेज ने इस बात को कंफर्म किया है। फिलहाल सपना और उनका बेटा पूरी तरह स्वस्थ है। सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी के प्रशंसकों में इजाफा 'बिग बॉस' के बाद और हुआ। सपना रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। शो के दौरान सपना के बेबाक अंदाज ने लोगों का दिल जीता। शो के बाद से सपना चौधरी के लुक में काफी बदलाव आया है जिसकी गवाह ये तस्वीरें हैं।

सपना बिग बॉस में आने बाद काफी स्टाइलिश हो गई हैं। पहले ज्यादातर वो सूट ही पहना करती थीं। लेकिन बिग बॉस के बाद उनके ड्रेसिंग सेंस में गजब का बदलाव आया। अब जरा इस तस्वीर को देखिए इसमें सपना शिमरी स्कर्ट और पीले रंग के टॉप में कितनी ग्लैमरस लग रही हैं। 

सपना चौधरी की इस तस्वीर को देखिए। इस तस्वीर में सपना एकदम अलग लुक में और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में सपना का लुक अट्रैक्टिव लग रहा है। इस तस्वीर को कुछ दिन पहले सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 

'बिग बॉस 11' में हिस्सा लेने के बाद उनके लुक्स में भी काफी बदलाव आया है। गांव की छोरी से अलग सपना अपनी खूबसूरती से किसी भी ग्लैमरस अभिनेत्री को टक्कर देती हैं।  

अब जरा सपना चौधरी की इस तस्वीर पर नजर डालिए। इस तस्वीर में सपना प्रिटेंड टॉप के साथ पैंट पहनी हुई हैं। वहीं उनके खुले बाल और लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement