Friday, March 29, 2024
Advertisement

ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न हर एक लुक में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह दिखे हैं बेस्ट, देखें कुछ चुनिंदा तस्वीरें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के पूरे एक साल हो गए है। यह क्यूट कपल कई बार एक साथ नजर आए। जिन्होंने फैशन सेंस का एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। देखें दोनों की कुछ परफेक्ट तस्वीरें। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 14, 2019 12:18 IST
Deepika padukone and ranveer singh- India TV Hindi
Deepika padukone and ranveer singh

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे परफेक्ट कपल है जो अपनी शानदार फिल्मों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं दूसरी ओर यह कपल अपने फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बना रहता है। जहां एक ओर दीपिका पादुकोण बेस्ट आउटफिट्स कैरी करने के लिए जानी जाती हैं। वह एक लुक चाहें ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न हर किसी में खूबसूरत नजर आती है। वहीं रणवीर सिंह के लुक की बात की जाए तो वह फैशन को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। अगर बॉलीवुड में किसी ऐसे एक्टर की बात की जाए जो सबसे ज्यादा अपने लुक को एक्सपेरिमेंट करता है तो उसमें सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का ही हैं। 

 

नई नवेली दुल्हन बनकर पति रणवीर सिंह के साथ तिरुपति के दर्शन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

Deepika padukone , ranveer singh

Deepika padukone and ranveer singh

दीपिका-रणवीर अपनी शादी के कुछ दिन बाद ही बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में खूबसूरत अंदाज में पहुंचे। जहां दीपिका फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हुई गोल्डन-व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं रणवीर सिंह व्हाइट शेरवानी में नजर आए थे। 

Deepika padukone ,  ranveer singh

Deepika padukone and ranveer singh

कपिल शर्मा-गिन्नी की वेडिंग रिसेप्शन में दीपवीर काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आए थे।  रॉ मैंगो कलेक्शन से मर्जेंटा कलर की सिल्क साड़ी में नजर आईं। जिसमें गोल्डन बॉर्डर बना हुआ था। वहीं ऱणवीर ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आएं।

रेड कलर के गाउन में कहर बरपाती नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, अमृता भी नहीं लगी किसी से कम

Deepika padukone , ranveer singh

Deepika padukone and ranveer singh

आईफा अवॉर्ड्स 2019 में रणवीर सिंह और दीपिका एकदम हटकर लुक में नजर आए थे। यह लुक सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था।  फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के कलेक्शन से पर्पल कलर का गाउन कैरी किया। इस लुक में  वह खूबसूरत तो लग रही थी। वहीं रणवीर सिंह एकदम समुराये लुक में नजर आए थे। उन्होंने  गे कलर का कोट पैंट पहना था। जिसमें रेड कलर की दुपट्टे कैरी किया। इस लुक के साथ उन्होंने पोनी भी बनाई थी।

Deepika padukone , ranveer singh

Deepika padukone and ranveer singh

फिल्म 83 की शूटिंग करने के बाद दीपिका-रणवीर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आएं। जहां दीपिका ब्लैक आउटफिट्स में स्टनिंग लग रही थी। वहीं रणवीर व्हाइट टीशर्ट-ब्लैक जींस के साथ ग्रीन कलर की ओवरसाइज जैकेट पहने हउए नजर आएं। 

Deepika padukone ,, ranveer singh

Deepika padukone and ranveer singh

वहीं एक ओर एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दीपिका व्हाइट कलर का स्वेटर के साथ ब्लू जींस पहने हुई नजर आईं। वहीं रणवीर सिंह  ब्लू डेनिम जैकेट के साथ जीस पहने हुए नजर आए। 

deepveer

deepveer

नायका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स में दीपिका-रणवीर से अपने स्टाइल से पूरी लाइमलाइट चुरा ली थी। जहां दीपिका डीप नैक ब्लैक कलर के गाउन में नजर आईं थी। वहीं रणवीर पिंक-ब्लू कलर के फ्लोरल कोट-पैंट में नजर आए थे।

deepika ranveer

deepika ranveer

स्टार प्लस अवॉर्ड शो में भी दीपिका-रणवीर अपने फैशन गोल्स के कारण चर्चा में आए थे। जहां दीपिका ब्लैक कलर के लहंगा-चुनरी में नजर आईं थी। वहीं रणवीर मल्टीकलर कोट-पैंट में नजर आए थे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement