Friday, March 29, 2024
Advertisement

Best Dressed and Worst Dressed: मलाइका से लेकर अनन्या पांडे तक, जानें किसका लुक है सबसे बेस्ट

6वें फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड हस्तियां ग्लैमरस अवतार में नजर आईं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 04, 2019 11:44 IST
 Filmfare Glamour and Style Awards 2019- India TV Hindi
Filmfare Glamour and Style Awards 2019

Best Dressed and Worst Dressed At 6th Filmfare’s Glamour and Style Awards: मंगलवार की रात मुंबई में 6वें फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स 2019 का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड हस्तियां ग्लैमरस अवतार में नजर आईं।

रेड कारपेट में अनन्या पांडे, मलाइका अरोड़ा, अनुष्का शर्मा, रकुल प्रीत सिंह, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सैफ अली खान, आयुष्मान खुराना सहित अन्य सितारें अपने जलवे बिखारते हुए नजर आए।  जानें किस अभिनेत्री ने अपने लुक से लोगों के होश उड़ाएं और किन अभिनेत्रियों के लुक देखकर टूटा फैंस का दिल। 

malaika arora

malaika arora

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी कारण फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स 2019 में उन्हें 'डीवा ऑफ द ईयर' अवॉर्ड्स से नवाजा गया। 

मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर Atelier Zhura के कलेक्शन की खूबसूरत मिरर ड्रेस पहनी हुई थी। इस लुक के साथ मलाइका ने मिनिमल मेकअप और ग्लोसी लिपस्टिक के साथ पौनीटेल बनाई हुई थी। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। मलाइका जैसे ही रेड कारपेट में पहुंची हर किसी की निगाहें उन्हीं पर जाकर टिक गई। जिसके कारण उनका लुक बेस्ट बोला जा सकता है। 

ananya pandey

ananya pandey

अनन्या पांडे
बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या अपने लुक के कारण हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स 2019 में उन्हें 'Emerging Face of Fashion' यानी फैशन का उभरता हुआ चेहरा अवॉर्ड से नवाजा गया है। 

अनन्या पांडे के लुक की बात करें तो उन्होंने I Love Pretty ब्रांड के ऑफ शोल्डर मिडी ड्रेस पहनी। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और बालों को मिडिल पार्ट करते हुए बिल्कुल स्ट्रेट किए हुए थे। जो उनके लुक के अनुसार उनपर बिल्कुल भी नहीं जच रहे थे। 

कैटरीना कैफ रेड कलर की प्रिंटेड साड़ी में दिखीं स्टनिंग, फैंस को पसंद आया उनका देसी लुक

anushka shrma

anushka shrma

अनुष्का शर्मा
अनुष्का अपनी सादगी से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। उन्हें इस साल 'मोस्ट ग्लैमरस स्टार' से नवाजा गया। अनुष्का के लुक की बात करें तो उन्होंने Marmar Halim के कलेक्शन की थाई स्लिट गाउन पहना हुई था। यह गाउन बंधगाला होने का साथ-साथ बैक साइड से काफी स्टाइलिश था। 

इस लुक के साथ अनुष्का ने स्मोकी आइज, न्यूड लिपस्टिक और बालों को स्ट्रेट किया हुआ था। वहीं ज्वैलरी में खूबसूरत हुक्स पहने हुए थे। इस लुक में अनुष्का काफी स्टाइलिश नजर आईं। 

ऑफ व्हाइट कलर साड़ी की बेहद खूबसूरत दिखीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

alia bhatt

alia bhatt

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह इस इवेंट में काफी क्यूट स्टाइल में नजर आईं। आलिया को 'मोस्ट स्टाइलिश स्टार' अवॉर्ड से नवाजा गया। 

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो उन्होंने Celia Kritharioti के कलेक्शन से पिंक-ब्लैक ऑफ शोल्डर थाई स्लिट गाउन पहना।  इस लुक के साथ अलिया ने लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक के साथ ब्लश लगाया हुआ था। वहीं बालों को कर्ली किया हुआ था। अलिया का यह लुक ठीक था लेकिन कई लोगों को पसंद नहीं आया।

रकुल प्रीत सिंह
साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग का परचम लहरा चुकी है। इसके अलावा अपने लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती है। 

रकुल के लुक की बात करें तो उन्होंने Dany Atrache Couture से डीप नेक फ्लोरल पीच कलर का नेक गाउन पहना हुआ था। इस लुक के साथ रकुल ने लाइट मेकअप, ग्लोसी लिपस्टिक के साथ मेसी बन बनाया हुआ था। इस लुक में रकुल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाई। 

Kiara advani

Kiara advani

कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी अपने लुक्स के कारण जानी जाती है। उन्हें 'Hotstepper of the Year'अवॉर्ड से नवाजा गया। 

कियारा के लुक की बात करें तो उन्होंने येलो कलर का गाउन पहना हुआ था। जिसमें टेल भी है। इस लुक के साथ कियारा ने लाइट मेकअप, स्मोकी आइज के साथ बालों को ओपन रखा हुआ था। कियारा के इस लुक की बात करें तो उनपर ये गाउन ज्यादा जंच नहीं रहा था। 

Mouni roy

Mouni roy

मौनी राय
टीवी से बॉलीवुड में अपने चमक बिखेरने वाली मौनी राय रेड कारपेट में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। मौनी ने डीपनेक रेड कलर का शिमरी गाउन पहना था। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को कर्ली किया हुआ है। इस लुक में मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement