Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: ईशा अंबानी दुल्हन के लिबास में महारानियों की तरह आईं नजर, यहां जानें कंप्‍लीट लुक

शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जिसमें ईशा और आननंद की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत दिख रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 13, 2018 15:24 IST
isha and anand- India TV Hindi
isha and anand

नई दिल्ली: आज देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से होने वाली है। इससे पहले दो दिनों तक उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन हुए जिसमें दुनियाभर के कई सेलिब्रिटी ने शिरकत की थी। आज मुंबई में स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में शादी होगी। जिसके लिए आनंद पीरामल अपनी बारात के साथ पहुंच चुके है।  जिसका स्वागत खुद मुकेश अंबानी ने किया। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जिसमें ईशा और आननंद की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। 

ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो वह दुल्हन के लिबास में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। उन्होंने क्रीम और स्काई ब्लू कलर का लहंगा चुनरी पहना। इसके साथ ही ऊपर रेड कलर की चुनरी डालें। अपना लुक पूरा करने के लिए गले में चोकर, कानों में ईयररिंग्स के अलावा नाक में नथ पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं आनंद पीलामल ने भी ईशा की तरह मैचिंग कलर की शेरवानी और अलग से महरुन कलर का दुपट्टा लिया हुआ था।

आपको बता देंमुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। उन्होंने शादी के बंदोबस्त में इतना खर्च किया है कि उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। खबरों की मानें तो रिलायंस के कुछ अंदरूनी सूत्रों से मालूम हुआ है कि इस शादी पर 150 से 200 करोंड़ रूपये खर्च किया गया है। यह देश की अब तक की सबसे महंगी शादी होगी।

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय ने पहनी हूबहू दीपिका जैसी बनारसी साड़ी, सब्यासाची ने की है डिजाइन

Isha Ambani and Anand Piramal Wedding: ईशा अंबानी की शादी में इन सेलेबस् का दिखा स्टनिंग लुक, देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी की शादी में गोल्डन व्हाइट साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी में रेखा पर टिकी हर किसी की नजरें, दिखा ऐसा दिलकश अंदाज

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement