Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शादी के बाद ईशा अंबानी ब्लैक साड़ी में दिखीं खूबसूरत, देखें तस्वीरें

ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो वह ब्लैक साड़ी में काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने सब्यसाची की रफल साड़ी पहनी थी। देखें तस्वीरें।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 08, 2019 11:31 IST
isha ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM isha ambani

Isha Ambani Saree Look: सब्यसाची अपने स्टाइलिश डिजाइन्स के कारण जानते है। वह ट्रेडिशनल अवतार में भी किसी को एक दम ग्लैमरस बना देते है। इसी कारण हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी उनकी मुरीद हो चुकी है। सब्यसाची के जैसे ब्राइडल कलेक्शन किसी के पास नहीं है।  हाल ही में सब्यसाची के फैशन में 20 साल का जश्न मनाया गया। इस इवेंट में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, अदिति राव हैदरी, ईशा अंबानी जैसे सितारे रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने पहुंचे। ये सब सब्यसाची के खूबसूरत कलेक्शन में नजर आएं।

ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो वह ब्लैक साड़ी में काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने सब्यसाची की रफल साड़ी पहनी थी। जिसके साथ उन्होंने सिग्नेचर बेल्ट लगाई हुई थी। इसक लुक में ईशा काफी ग्लैमरस लग रही थी।

ईशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और न्यूड लिप शैड से पूरा किया। अपने इस सिंपल लुक के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी की बजाए खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किए।

पिछले साल ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई थी। ईशा ने अपनी शादी में जहां अबु जानी संदीप खोसला का लहंगा पहना था, वहीं उन्होंने अपने रिसेप्शन में सब्यसाची के वेलवेट लहंगे में अपना एलीगेंट लुक दिखाया। ईशा की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी। इस साल मार्च में ईशा के भाई आकाश अंबानी की शादी हुई थी, फंक्शन्स के दौरान भी ईशा सब्यसाची के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं।

श्रद्धा कपूर की इन बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों ने मचाया धमाल, आप भी देखें तस्वीरें

मां सोनी राजदान के साथ खूबसूरत अंदाज में नजर आईं आलिया भट्ट, इस अनारकली सूट की कीमत हजारों रुपए

Kalank Promotion: एक बार फिर आलिया भट्ट ने ट्रेडिशनल अवतार में ढाया कहर, माधुरी भी दिखीं खूबसूरत

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement