Friday, March 29, 2024
Advertisement

Isha Ambani Sangeet: ईशा अंबानी की संगीत पार्टी में लाल साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

Isha Ambani Sangeet: हर किसी की नजरें दीपिका पादुकोण में थी कि आखिर वह किस लुक में नजर आती है। वह संगीत सेरेमनी में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 10, 2018 15:33 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Deepika Padukone

Isha Ambani Sangeet: ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी ही नहीं विदेश से भी मेहमान पहुंच रहे है। वहीं ईशा की संगीत सेरेमनी में ग्रैमी अवार्ड विनर अमेरिकन पॉप सिंगर बियोंसे ने लाइव परफॉर्मेंस की। इसके साथ ही हर सेलिब्रिटी ग्लैमरस लुक में आईं। ऐसे में हर किसी की नजरें दीपिका पादुकोण में थी कि आखिर वह किस लुक में नजर आती है। वह संगीत सेरेमनी में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

दीपिका पादकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ इस सेरेमनी में शिरकत करने पहुंची थी। दीपिका के लुक की बात करें तो वह रेड कलर की डिजाइनर साड़ी में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप के साथ मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। वुहीं हेयर स्टाइल में मेसी पौनी बनाई हुई थी। इसके साथ ही ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने मोतियां जैसी नैकरलेस और गोल्डन डायमंड में ईयररिंग्स पहनी हुई थी। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

साड़ी की बात करें तो दीपिका ने Faabiiana कलेक्शन में से पहनी थी।

इसके साथ ही दीपिका और रणवीर संगीत सेरेमनी में खूब मस्ती करते हुए नजर आएं। जिसके वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।  दरअसल, दीपिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फिल्म 'लवयात्री' के गाने 'छोगाड़ा तारा' पर डीजे के साथ डांस कर रही हैं। लेकिन दीपिका जिस तरह से मस्त होकर डांस कर रही हैं वो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दीपिका इस पार्टी को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement