Friday, March 29, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week 2018: जाह्नवी, मलाइका, नेहा धूपिया समेत इन हसीनाओं ने रैंप पर लगाईं आग, देखें तस्वीरें

मायानगरी मुंबई में इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां अपने फाशन का जलवा बिखरे रही है। दरअसल, लैक्मे फैशन वीक 2018 की शुरुआत हो चुकी है। जिससे बड़ी-बड़ी सेलीब्रिटीज अपने जलवे को बिखेरा। जिन्हें देखकर हर कोई अवाक रह गया। देखें बॉलीवुड हसिनाओं की रैंपवॉक करते हुए दिलकश तस्वीरें।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 27, 2018 7:44 IST
kangana malaika and janhvi- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM kangana malaika and janhvi

नई दिल्ली: मायानगरी मुंबई में इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां अपने फाशन का जलवा बिखरे रही है। दरअसल, लैक्मे फैशन वीक 2018 की शुरुआत हो चुकी है। जिससे बड़ी-बड़ी सेलीब्रिटीज अपने जलवे को बिखेरा। जिन्हें देखकर हर कोई अवाक रह गया। देखें बॉलीवुड हसिनाओं की रैंपवॉक करते हुए दिलकश तस्वीरें।

हाल में ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फैशन शो में भी डेब्यू कर लिया है। जी हां वह पहली बार लैक्मे फैशन शो पर बतौर शो स्टॉपर बनकर नजर आईं। जाह्नवी ने नचिकेत बार्वे के लेटेस्ट कलेक्शन मिलेनियल महारानीज को प्रमोज किया था। फ्लोरल डिजाइन के लहंगे में जाह्नवी वाकई बहुत खूब लग रही थीं। जाह्नवी इस दौरान पिंक और ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट का लहंगा पहना था, जो कि उन पर खूब फब रहा था। (अपनी सगाई के बाद पहली बार कुछ इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा )

आपको बता दें कि नचिकेत का कलेक्शन वेडिंग और ट्रेडिशनल था, सभी मॉडल्स रैंप पर गाउन और लंहगे में नजर आईं। आखिर में नचिकेत के साथ जाह्नवी स्टेज पर आईं और लोगों का थैंक्स कहा।  (Lakme Fashion Week Day 2:अनोखे अंदाज में साड़ी पहनकर सुष्मिता सेन ने बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे, देखिए तस्वीरें)

इस दौरान लैक्मे फैशन वीक 2018 में जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर और अंशुला कपूर भी नजर आईं। इस दौरान जाह्नवी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा- रैंप पर चलना धमाकेदार था।

अपनी फिटनेस और स्टाइल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी इस फैशन शो में शामिल हुई। लैक्मे फैशन शो में तो उनकी खूबसूरती देखने की लायक थी। जब वह रैंप वॉक को उतरी तो हर किसी की नजरें उन्हें पर टिकी रह घई।

रैंप पर वॉक करते हुए मलाइका बेहद बोल्ड और कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। उन्होंने लेमन कलर के लंहंगा में नजर आई। मलाअका अनुश्री रेड्डी की शो-स्टॉपर बनीं।

कंगना रनौत हमेशा अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती है। तो लैक्मे फैशम शो में कैसे पीछे हो जाएं। कंगना ने ब्लू ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। कंगना का ग्लैमरस लुक काफी पसंद किया जा रहा है। डिजाइनर पंकज और निधि के रैंप वॉक किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्रती नेहा धूपिया लैक्मे फैशन वीक के दौरान पति अंगद बेदी के साथ रैम्प पर उतरी। उनकी इस दौरान की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं।

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ रैम्प वॉक किया। पहले जहां नेहा बेबी बंप छुपाती हुई नजर आई थीं तो वहीं रैम्प वॉक के दौरान वो बिंदास इसे फ्लॉन्ट करती दिखीं। नेहा और अंगद की कई सारी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने भी बेबी बंप के साथ रैम्प वॉक किया था।  

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने डिजाइनर पायल सिंघल के लिए वॉक किया। नेहा ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं और हर पल को जी रही हूं। मैं चाहती हूं कि जब मेरा बच्चा हो तो वह कहे कि उन्होंने रैम्प पर उस वक्त ही डेब्यू कर लिया था।

कृति खरबंदा रैंप पर अनोखे अंदाज़ में नजर आईं। उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर वॉक किया।

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की खूबसूरती को जिसने देखा देखता रह गया।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने इस अनोखे गाउन बेहद जच रही थीं।

कियारा अडवानी लैकमे फैशन वीक में दिलकश अंदाज में नजर आईं।

लिसा हेडन ने रैंप पर बिखेरे अपनी अदाओं के जलवे। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में न आईं। साथ में व्हाइट कलर के बाल अलग ही लुक दे रहे थे।

वही सोफिया चौधरी ने अरविंद अमपुला के कलेक्शन को पेश किया। वह लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement