Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छाया, पिंक कलर की साड़ी में दिख रही हैं बेहद खूबसूरत

जाह्नवी का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 19, 2020 17:52 IST
janhvi kapoor pink saree traditional look- India TV Hindi
जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक', 'दोस्ताना 2' और 'रूही आफ्जा' में नज़र आने वाली हैं। वे इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती हैं, लेकिन उनका लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। फिर चाहे वो जिम लुक हो या फिर पार्टी लुक। अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से जाह्नवी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो पिंक कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। इस लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

जाह्नवी ने हल्के गुलाबी कलर की सिंपल साड़ी पहनी है, लेकिन उसके बॉर्डर पर सीक्वेंस का काम किया गया है। उनके ब्लाउज का डिजाइन भी काफी डिफरेंट है, जिसमें सीपियां लगी हुई हैं।

जाह्नवी ने बालों को कर्ल करके खुला छोड़ दिया है। माथे पर सिंपल मांगटीका पहना है और हाथों में बड़े-बड़े कड़े पहने हैं। मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड मेकअप किया है। इस लुक में जाह्नवी बेहद प्यारी लग रही हैं।

जाह्नवी का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement