Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दुल्हन के लिबास में नजर आईं जाह्नवी कपूर, घूंघट ओढ़ लग रहीं बेहद खूबसूरत

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 23, 2020 23:26 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR Janhvi Kapoor

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें जाह्नवी ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खास बात है कि जाह्नवी ने अपना चेहरा घूंघट से ढक रखा है। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'क्या आप लोग शहनाई सुन पा रहे हैं या फिर ये सिर्फ मेरे लिए ही बज रही है।'' एक और कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा- 'एन्जॉय कर रही हूं।' 

सामने आई तस्वीरों में जाह्नवी दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जाह्नवी ने बड़ा सा मांग टीका और हैवी ज्वैलरी भी गले में पहनी हुई हैं। इसके साथ उन्होंने सुनहरे रंग का लहंगा पहना हुआ है।

जाह्नवी का ये इंडियन लुक लोगों को काफी इंप्रेस कर रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके लुक की तारीफ भी हो रही है।

Janhvi Kapoor

Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR
Janhvi Kapoor

जाह्नवी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। लगातार अपने फैंस से वो जुड़ी रहती हैं। फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में 'गुंजन सक्सेना' फिल्म में नजर आई थीं। जाह्नवी ने सिनेमाजगत में डेब्यू 'धड़क' फिल्म से किया था। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement