Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'पंगा' के प्रमोशन के दौरान सिंपल मेकअप के साथ एक से बढ़कर एक सलवार सूट में नजर आईं कगंना रनौत, देखें तस्वीरें

कंगना रनौत अपनी अपकंमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में बिजी है। देखें उनके कुछ लेटेस्ट अवतार। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 14, 2020 16:49 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत स्क्रीन में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। इसके अलावा वह अपने बयानों और लुक्स के कारण भी छाई रहती हैं। साल 2020 में उनकी एक और फिर आने वाली है। 24 जनवरी को उनकी फिल्म 'पंगा' रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन में कंगना काफी जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। 

पंगा के प्रमोशन्स के दौरान कंगना एक से बढ़कर एक सलवार सूट में नजर आईं। सिंपल से दिखने वाले इन सूट्स में कंगना बेहद खूबसूरत नजर आईं। 

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना ने रीना सिंह के कलेक्शन Ekaco से महरून कलर का सिंपल सा सलवार सूट पहना। इस चेक्ड सलवार-सूट के साथ कंगना ने मिनिमल मेकअप के साथ डार्क महरून लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। 

इस लुक के साथ कंगना ने गोल्डन कलर के स्टाइलिश ईयररिंग्स के साथ ब्लैक कलर के फुटवियर पहनें। 

मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट आया सामने, तस्वीरों में नजर आ रही हैं बेहद ग्लैमरस

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

कंगना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने डांस प्लस 5 के सेट पर पहुंची। जिसके लिए उन्होंने Shyamal & Bhumika के कलेक्शन का ग्रीन कलर का सलवार-सूट पहना। जिसके साथ कंगना ने स्मोकी आइज, न्यूड लिपस्टिक के साथ बालों को पार्टिंग करते हुए लोअर पौनीटेल बनाई। इस लुक में भी आउटफिट्स से ज्यादा उनके मेकअप की तारीफ की जा रही हैं। 

kangana ranaut

kangana ranaut

कंगना प्रमोशन के दौरान एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। कंगना ने प्रिया पारिख के कलेक्शन की महरून कलर की कुर्ती के साथ ग्रेन कलर का प्लाजो और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। 

हाई स्लिट गाउन में बेहद स्टनिंग अवतार में नज़र आईं नेहा पेंडसे, देखें वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

इस लुक के साथ कंगना ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ खूबसूरत ईयररिंग्स और छोटी बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया। 

कंगना की फिल्म 'पंगा' की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं।  अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा इस फिल्म में कंगना के अलवा रिचा चढ्ढा, जस्सी गिल, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स शामिल है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement