Friday, April 26, 2024
Advertisement

Lakme Fashion Week 2018: अनीता डोंगरे पेश करेंगी 'समर वेडिंग' कलेक्शन

दिग्गज डिजाइनर अनीता डोंगरे लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 में अपना समर वेडिंग (ग्रीष्म वैवाहिक परिधान) संग्रह पेश करने के लिए तैयार हैं। शो में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड अनीता के खूबसूरत कढ़ाई वाले दुल्हन के परिधान के हिस्से के रूप

IANS Edited by: IANS
Published on: January 26, 2018 13:50 IST
anita dongre- India TV Hindi
anita dongre

मुंबई: दिग्गज डिजाइनर अनीता डोंगरे लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 में अपना समर वेडिंग (ग्रीष्म वैवाहिक परिधान) संग्रह पेश करने के लिए तैयार हैं। शो में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड अनीता के खूबसूरत कढ़ाई वाले दुल्हन के परिधान के हिस्से के रूप में नए जमाने के कपड़ों की एक श्रृंखला आर-एलनटीएम पेश करेगा।

पेस्टल व हल्के रंगों के परिधान संग्रह में शानदार हैंडक्राफ्ट और प्रेम कहानियों के प्रिंट के साथ बेहतरीन संयोजन देखने को मिलेगा। अनीता ने अपने बयान में कहा, "स्थायित्व हमारे ग्रह का सम्मान करने के बारे में है। हम पहले से ही दशकों तक इसकी की गई उपेक्षा का अनुभव कर रहे हैं और समय के साथ यह और अच्छा नहीं होने जा रहा।" 

 

डिजाइनर ने कहा कि यह हमारे ऊपर निर्भर है कि हम स्थायी रूप से पर्यावरण के अनुकूल कपड़ों को पहले से ज्यादा प्रयोग में लाएं। टिकाऊ कपड़े अच्छे होते हैं, चाहे वे हाथों के बने कपड़े हों या आर-एलन के पर्यावरण अनुकूल कपड़े हों। इसमें कोई संदेह नहीं कि भविष्य में यह नई सामान्य बात होगी। पांच दिवसीय लैक्मे फैशन वीक 31 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement