Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने बैकलेस ब्लाउज में कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

आज की टीवी एक्ट्रेस किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है। हाल ही में नागिन एक्ट्रेस पवित्रा पुणिया अपनी हॉट, बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से खासा सुर्खियों में है। इस फोटो में पवित्रा की बैक लेस ब्लाउज ने महफिल लुट ली ही।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 14, 2019 7:19 IST
Pavitra Punia- India TV Hindi
Pavitra Punia

आज की टीवी एक्ट्रेस किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं है। हाल ही में नागिन एक्ट्रेस पवित्रा पुणिया अपनी हॉट, बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से खासा सुर्खियों में है। इस फोटो में पवित्रा की बैक लेस ब्लाउज ने महफिल लुट ली ही। पवित्रा नागिन 3 से पहले ये हैं मोहब्बते में नीधि छाबरा, 'लव यू जिंदगी' में गीत डिल्लो और स्प्लिट्सविला 3 में भी नजर आ चुकी हैं। नागिन 3 पवित्रा सौतेली मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा भले ही साड़ी में नजर आती हो, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद बोल्ड और हॉट नजर आती हैं। 

पवित्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बैकलेस ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। पवित्रा का यह ग्लैमरस फोटोशूट उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

इस फोटोशूट के लिए पवित्रा ने मोव कलर की शिमर साड़ी पहनी है। इसके साथ उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी किया है, जो उन पर काफी फब रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ कर्ल बालों को ओपन किया हुआ है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पवित्रा ने कैप्शन में लिखा- जल्द ही वह सीरियल डायन में नजर आने वाली हैं। बता दें पवित्रा को नागिन 3 में काफी पसंद किया गया था। पवित्रा की ये तस्वीरें यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- आग ही लगा दी। वहीं बहुत सारे यूजर्स ने कहा- डायन अगर इतनी खूबसूरत है तो हमारे पीछे पड़ जाए।

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब पवित्रा ऐसे हॉट अंदाज में नजर आई हैं। इससे पहले भी वह कई बार अपनी हॉट अंदाज की तस्वीरें अपने फैंस संग शेयर कर चुकी हैं। पवित्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमीट्रिएडेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान करवाया हॉट फोटोशूट

मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, समंदर किनारे ये बीनती आईं नजर

Met Gala 2019: मेट गाला में अपने गाउन के कारण गिरते-गिरते बची दीपिका पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल

 पादुकोण, वीडियो हुआ वायरल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement