Thursday, April 18, 2024
Advertisement

भारत ने लिया पुलवामा का बदला, तो इस सूरत के इस बिजनेसमैन ने 4 घंटे में बना डाली Surgical Strike साड़ी

सूरत के एक साड़ी व्यापारी ने  #Surgicalstrike2 के कुछ देर बाद ही सिर्फ 4 घंटो में एक ऐसी साड़ी तैयार की। जिसे खरीदने वालों की लंबी लाइन लग गई है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 01, 2019 15:14 IST
Surgical Strike Saree- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Surgical Strike Saree

नई दिल्ली: भारतीय सेना ने बालाकोट में अटैक कर पुलवामा आंतकी हमले का बदला लिया था। जिसके बाद देश पर में इस बात को लेकर वाहवाही हो रही है। जिसके बाद सोशल मीडिया में How's the Josh?, Jai Hind और  salute the pilots of the IAF जैसे न जाने कितने शब्द आपको देखने को मिल रहे हों। वहीं दूसरी ओर फैशन में ऐसा बदलाव आया जिसके बारें में आप पढ़कर जरुर गर्व करेंगे। जी हा सूरत के एक गुजराती ने पूरी सेना और पीएम मोदी को एक अनोखा तोहफा दिया।

सूरत के एक साड़ी व्यापारी ने  #Surgicalstrike2 के कुछ देर बाद ही सिर्फ 4 घंटो में एक ऐसी साड़ी तैयार की। जिसे खरीदने वालों की लंबी लाइन लग गई है। इतना ही नहीं अभी 2000 से ज्यादा ऑर्डर मिल चुके है।

साड़ी क्यों है खास

साड़ी की खास बात रही इस पर की गई प्रिंटिग। जी हां, इस 6 मीटर साड़ी पर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) की पूरी कहानी बयां की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), भारतीय जवान, मिराज 2000 (Mirage 2000) और फाइटर प्लेन्स छपे हुए हैं।

इस साड़ी का वीडियो को सोशल मीडिया में अपलोड किया गया है। जिसमें इस साड़ी के बारें में हर एक चीज बताई गई है।

वाघा बॉर्डर के जरिए लौटेंगे विंग कमांडर अभिनंदन: यहां पर होती है बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी, जानें और बातें

ब्लैक अवतार में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में बिखरे जलवे, इस ड्रेस की कीमत 2 लाख से ज्यादा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement