Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये हैं प्रिया प्रकाश वारियर की लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरें, देखते ही नहीं हटा पाएंगे नजरें

प्रिया प्रकाश वारियर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि वाकई में प्रिया बेहद खूबसूरत हैं। साथ ही उनका ड्रेसिंग सेन्स भी काबिले तारीफ है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 05, 2021 17:01 IST
Priya Prakash Varrier- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Priya Prakash Varrier

आंखों से कातिलाना इशारे करके लोगों का दिल धड़काने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। इसकी वजह प्रिया प्रकाश का ग्लैमरस और बोल्ड लुक है। प्रिया हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी हर एक तस्वीर को लाखों लाइक्स मिलते हैं। आज हम आपको तस्वीरों के जरिए प्रिया प्रकाश वारियर का लुक दिखाते हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे कि वाकई में प्रिया बेहद खूबसूरत हैं। साथ ही उनका ड्रेसिंग सेन्स भी काबिले तारीफ है। देखिए ब्यूटीफुल प्रिया प्रकाश वारियर का अलग-अलग ड्रेस में अलग-अलग अंदाज। 

प्रिया प्रकाश वारियर इस तस्वीर में ब्लैक कलर का लहंगा पहनी हुई हैं। साथ ही कर्ल हेयर, हैवी ज्वैलरी और आईमेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। 

प्रिया जितने ढंग से इंडियन ड्रेस को कैरी करती हैं उतने ही स्टाइल से वेस्टर्न ड्रेस को भी कैरी करती हैं। देखिए प्रिया का वेस्टर्न ड्रेस में ये कातिलाना अंदाज।

सुर्ख लाल रंग का लहंगा प्रिया पर काफी खूबसूरत लग रहा है। खास बात है कि प्रिया ने इस ड्रेस पर लाइट ज्वैलरी पहनी हुई है जो उनकी ड्रेस के साथ एक दम परफेक्ट लग रही है। साथ ही उनके लुक को और भी ज्यादा निखार रही है। 

इस तस्वीर में प्रिया अब तक के सबसे डिफरेंट स्टाइल में नजर आ रही हैं। कर्ल हेयर के साथ प्रिया ने हैवी आईमेकअप किया हुआ है जो उनके लुक को बोल्ड और ब्लूटीफुल लुक दे रहा है। 

इस तस्वीर में भी प्रिया का लुक एकदम अलग है। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से प्रिया तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी में वह अभिनेता नितिन के साथ दिखेंगी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement