Friday, March 29, 2024
Advertisement

#DeepVeer Reception: रणवीर सिंह एकलौता दूल्हे जिन्होंने रिसेप्शन पर पहना बंदगला शेरवानी के साथ स्कर्ट, खुद देखें तस्वीर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में शुरु हो गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लेकिन एक बार पिर रणवीर सिंह अपने आउटफिट्स के कारण ट्रोल रहे है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: November 30, 2018 17:23 IST
Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Ranveer Singh

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में शुरु हो गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लेकिन एक बार पिर रणवीर सिंह अपने आउटफिट्स के कारण ट्रोल रहे है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  की शादी को आज  से पूरे 13 दिन बीत चुके हैं। लेकिन दोनों को लगातार पार्टी अटैंड कर रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई। शादी के बाद दीपवीर (DeepVeer Wedding) ने बेंगलुरू में अपने करीबी रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी है। जिसमें खेल जगत, बिजनेसमैन और टॉलीवुड की हस्तियां शामिल हुई थीं। आज इस कपल का मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होगा दूसरा रिसेप्शन हो रहा है। जिसमें दीपिका और रणवीर एक बार फिर पूरी लाइमलाइट बटोर ली है। उनकी पहली तस्वीर सामने आ गई है। जिसमें ये क्यूट कपल बहुत ही शानदार दिख रहा था। (#DeepVeer Mumbai Reception: खूबसूरत गोल्डन व्हाइट साड़ी में नजर आई दीपिका पादुकोण, एक टक देखते रह गए रणवीर सिंह )

मुंबई रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर दोनों ने इस खास दिन के लिए वाइट और गोल्डन आउटफिट का चुनाव किया। दीपिका के आउटफिट को संदीप खोसला और अबू जानी ने डिजाइन किया है। रणवीर के आउटफिट को रोहित बल ने बनाया है। (दीपिका पादुकोण ने पहनी गोल्डन-व्हाइट कॉम्बिनेशन की साड़ी, ये एक्ट्रेस भी पहन चुकी है अपनी शादी सेरेमनी में )

रणवीर सिंह ने गोल्डन व्हाइट कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहनी हुई है। एक बार फिर एक्सपेरिमेंट करते हुए उन्होंने बंध गला शेरवानी के साथ स्कर्ट पहने हुए नजर आ रहे है। इसके साथ ही पैरो पर एब्राइड्री फुटवियर पहने हुए है।   (#DeepVeer Reception: एक बार फिर ब्लैक लुक में नजर आईं रणवीर सिंह की मां अंजू भवनानी )

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement