Friday, March 29, 2024
Advertisement

सारा अली खान के लेटेस्ट लुक ने दिया फैशन को अलग ही मोड़, कार्तिक आर्यन के साथ दिखीं स्टनिंग

सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची। ट्रेलर के अलावा सारा अपने लुक के कारण काफी इंप्रेस करती नजर आईं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 17, 2020 15:52 IST
Sara Ali khan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sara Ali khan

जब बॉलीवुड में स्टाइल की बात आती है तो उसमें एक्ट्रेस सारा अली खाना का नाम जरूर आता है। सारा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें यह बात अच्छी तरह से पता है कि कब कैसे अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस करना है। सारा प्रिंट से लेकर एंब्राइड्री आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं। वहीं फिल्म 'लव आज कल' के ट्रेलर लॉंन्च में अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस करती हुई नजर आ रही हैं।  उन्होंने एक लुक नहीं बल्कि एक साथ कई लुक्स को कैरी किया। जो उनके लुक को बेहतर बना रहा था। 

उभरती हुई एक्ट्रेस सारा अली खान को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' के ट्रेलर लॉन्च में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ओवरसाइज कॉप टॉप पहना। जिसमें  'लव' प्रिंट था। इसके साथ उन्होंने नियॉन कलर की मिनी स्कर्ट पहनी। इसके साथ सारा ने नियॉन कलर के ही फुटवियर पहने। जो उनके लुक में एकदम परफेक्ट बैठ रहे थे।

अनन्या पांडे लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं बेहद खूबसूरत, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

sara ali khan, love aaj kal

sara ali khan

सारा अली खान नए एक्सपेरिमेंट करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं। नियान स्कर्ट के साथ सारा ने मैचिंग फुटवियर पहने। जो उनके लुक को खराब कर सकते थे लेकिन उनका ये आइडिया कमाल का था। इस लुक में सारा बेहद स्टाइलिश नजर आई। 

कटरीना कैफ, हार्दिक पांड्या की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन ने शेयर की पोषक तत्वों से भरपूर रेसिपी, जानें बनाने की विधि

sara ali khan, kartik arryan

sara ali khan kartik Aryan

सारा के मेकअप की बात करें तो हमेशा की तरह इस बार भी मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक के साथ मेसी पोनीटेल के कानों में छोटे-छोटे ब्लैक कलर के ईयररिंग्स पहने।  सारा के इस लुक की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। 

sara ali khan,  kartik Aryan, love aaj kal

sara ali khan kartik Aryan

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' में नजर आने वाली है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के अलावा सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement