Monday, April 29, 2024
Advertisement

पति राज कुंद्रा के साथ इस अंदाज में दिखीं शिल्पा शेट्टी, आप भी देखें फोटो

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी गुरुवार को अपने पति राज कुंद्रा के साथ मूवी डेट पर गईं। इस दौरान उन्होंने स्टाइलिश कपड़े पहन रखे थे। शिल्पा यह बखूबी जानती हैं कि किस मौके पर उन्हें किस तरह के पहनावे पहनने चाहिए।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 09, 2018 16:38 IST
shilpa shetty and raj kundra- India TV Hindi
shilpa shetty and raj kundra

नई दिल्ली: बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी गुरुवार को अपने पति राज कुंद्रा के साथ मूवी डेट पर गईं। इस दौरान उन्होंने स्टाइलिश कपड़े पहन रखे थे। शिल्पा यह बखूबी जानती हैं कि किस मौके पर उन्हें किस तरह के पहनावे पहनने चाहिए। 

मूवी डेट से बाहर निकलते समय शिल्पा ने अपने पति का हाथ पकड़ा हुआ था और दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी। शिल्पा ने लंबी चेक शर्ट और बैगनी रंग की पालाजो पहन रखी थी, जबकि राज काली टी-शर्ट और डेनिम जींस में थे। 

इसी दिन शिल्पा हवाईअड्डे पर भी दिखीं, लेकिन इस बार उन्होंने सफेद पैंट और नीले रंग का मिडनाइट कोट पहन रखा था। उनके साथ राज, बेटे विवान और उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आईं। 

Photos: ग्रीन साड़ी में करीना का हॉट अवतार, दिवाली पार्टी में लूट ली महफिल

ग्लैमरस अंदाज में दिवाली विश करना दिशा पटानी को पड़ा भारी, कपड़ों की वजह से हो गईं ट्रोल

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement