Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

नाइट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं श्रद्धा कपूर, देखिए फोटो

श्रद्धा कपूर नाइट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पोट कि गई। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस लुक में श्रद्धा बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 09, 2019 9:19 IST
shradha kapoor- India TV Hindi
shradha kapoor

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर नाइट ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पोट कि गई। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस लुक में श्रद्धा बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। स्त्री एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सिंपल पयजामा और शर्ट में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। श्रद्धा की इस ड्रेस की चर्चा करें तो मींट कलर के इस ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी। यह ड्रेस तान्या गवरी ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस के साथ श्रद्धा ने कोई मेकअप नहीं किया था साथ ही इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की स्नीकर पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

बता दें कि श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म साहो है जिसमें वह प्रभास के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके को-स्टार बाहुबली स्टार प्रभास होंगे। जोकि खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में श्रद्धा का साधारण लुक और एक्शन अवतार लोगों को काफी अच्छा लग रहा है। बता दें कि फिलहाल फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें श्रद्धा के आंखों में गुस्सा और हाथों में बंदूक लेकर इंप्रेसिव नजर आ रही हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement