Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने स्टाइलिश लुक में मनाया बर्थडे और न्यू ईयर, पहनी इतनी कीमत की यह खूबसूरत स्कर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre's 44th birthday) ने 1 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस लुक में आईं नजर। देखें तस्वीरें।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 03, 2019 15:46 IST
Sonali Bendre- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Sonali Bendre

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre's 44th birthday) ने 1 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। पिछले साल सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के लिए काफी कठिन समय गुजरा। कैंसर(Cancer) का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं और फिर कई महीनों से वहीं पर थीं। पिछले महीने वह मुंबई वापस आईं. ऐसा कई मौका रहा, जब वह अपने परिवार और पुरानी यादों को लेकर काफी इमोशनल हुईं और सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर भी किया। सोनाली बेंद्रे अपना बर्थडे अपने परिवार के संग ही मनाया। इस खास मौके में सोनाली काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

सोनाली बेंद्रे के लुक की बात करें तो व्हाइट शर्ट के साथ शिमर सिल्वर रफल स्कर्ट पहना हुआ था। इसके साथ ही हल्का सा मेकअप के साथ-साथ कानों में गोल्डन हुप पहना हुआ था। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। इसके साथ ही पैरों में व्हाइट कलर के फुटवियर में नजर आईं।

Sonali Bendre

Sonali Bendre

अब बात करें सोनाली की इस खूबसूरत स्कर्ट के बारें में तो आपको बता दें कि यह स्कर्ट Zara ब्रांड के कलेक्शन में से एक है।

Zara Skirt

Image Source : ZARA
Zara Skirt

अगर आपका मूड इसे खरीदने का है तो यह बिल्कुल आपके बजट में है। जी हां इसकी कीमत 39.99 USD यानी करीब 2800 रुपए है। जो कि ऑफर में है। वैसे इसकी कीमत की बात करें तो यह 99.90 USD यानी करीब 7000 रुपए की है। जिसे आप आसानी से खरीद सकती है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement