1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. श्रीदेवी ने 29 तो इन अभिनेत्रियों ने भी करवाई थी इतनी कॉस्मेटिक सर्जरी

श्रीदेवी ने 29 तो इन अभिनेत्रियों ने भी करवाई थी इतनी कॉस्मेटिक सर्जरी

श्रीदेवी ही नहीं जब बॉलीवुड सेलीब्रिटी कॉस्मेटिक सर्जरी कराकर बहुत ही खूबसूरत बना दिया। जानिए ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 28, 2018 20:24 IST
aiysa- India TV Hindi
aiysa

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी 24 फरवरी की देर रात दुबई में निधन हो गया। उनकी मौत को लेकर अपनी संशय जारी है कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई। माना जा रहा था कि उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुए लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई, लेकिन इस बात पर अभी मुहर नहीं लगी है। दुबई पुलिस अब भी जांच कर रही है।

खबरों के अनुसार माना जा रहा था कि उनकी मौंत का कारण कॉस्मेटिक सर्जरी भी हो सकती है। खबरों के अनुसार श्रीदेवी ने करीब 29 कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी। जिसमें गड़बड़ी हो जाने के कारण कई दवाओं का सेवन भी कर रही थी।

दक्षिण कैलिफोर्नियां के कुछ चिकित्सकों ने उन्हें कई डाइट पिल्स लेने के सलाह दी थी और वह इन्हीं दवाइयों का सेवन कर रही थीं। इसके साथ ही वह एंटी एजिंग दवाइयों का सेवन कर रही थीं जिससे उनके खून में गाढ़ापन आने की आशंका जताई जा रही है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जब बॉलीवुड सेलीब्रिटी कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण किसी को बदसूरत बना दिया तो किसी को बहुत ही खूबसूरत बना दिया। जानिए ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारें में।

priyanka

priyanka

प्रियंका चोपड़ा

कॉस्मेटिक सर्जरी की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा भी शामिल है। इन्होंने लिप और नाक की सर्जरी कराई थी।

anushka

anushka

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हालांकि हमेशा से ही सर्जरी कराए जाने की खबर को इनकार करती रही हैं लेकिन जब वह करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंची तो लोग उनका बदला हुआ अवतार देख कर दंग रह गए। माना जा रहा है उन्होंने लिप की सर्जरी कराई थी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और अभिनेत्रियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment