Monday, April 29, 2024
Advertisement

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने अपने पहले फोटोशूट में पहनी इस ब्रांड की ड्रेस, कीमत उड़ा देगी आपके होश

श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पहला फोटोशुट कराया।जाह्नवी ने अपने इस कवर शूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस कवर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। जानिए क्या है उनकी ड्रेस की कीमत...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 01, 2018 13:25 IST
janhvi kapoor vogue photoshoot- India TV Hindi
janhvi kapoor

नई दिल्ली:  श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पहला फोटोशुट कराया।जाह्नवी ने अपने इस कवर शूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस कवर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। जाह्नवी ने यह फोटोशूट वोग मैगज़ीन के जून अंक के लिए करवाया है। जाह्नवी अपनी इस तस्वीर में काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि मैगज़ीन से आपको जाह्नवी को काफी नज़दीक से जानने का मौका मिलेगा।

वहीं आखिरकार आज सोनम कपूर-करीना की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'  रिलीज हो गई। वहीं स्टार कास्ट ने प्रमोशन में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। हाल में ही सोनम और करीना कपूर ने एक मैगजीन के लिए फोटो कराया। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस फोटो को सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। इस फोटो में करीना और सोनम का ग्लैमरस अंदाज़  नजर आ रही है। आपको बता दें कि यह फोटोशूट दोनों ने फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए कराया है। करीना कपूर ने इस शूट में राहुल मिश्रा द्वारा डिज़ाइन किया ड्रेस पहना हुआ है। जो कि चेक हैलटेर नैक टॉप पहना हैं जिसमें रेड कलर की बॉर्डर बनी हुई है। इसके साथ करीना ने Kirchhoff ट्रॉउज़र पहना था जोकि डिज़ाइनर के 2018 के स्प्रिंग समर कलेक्शन का हिस्सा है। करीना की स्टाइलिस्ट तृषा ने उनके लुक में आंखों को हल्का स्मोकी टच दिया था इसके अलावा उनका मेकअप बिलकुल लाइट रखा था। करीना इस लुक में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं।

sonam kapoor and janhvi

sonam kapoor and janhvi

वहीं सोनम कपूर जैकेट की एक साइड को कंधे से नीचे सरका रखा था। सोनम ने इस लुक को बहुत अच्छी तरह कैरी किया था। सोनम से temperley london के स्प्रिंन समर कलेक्शन 2018 का हिस्सा है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी बिल्कुल सोनम कपूर की तरह की ड्रेस अपने पहले फोटोशूट में पहनी है।

अगर आपको यह ड्रेस पसंद आ गई है और आपका लेने का मन है, तो आप इस ड्रेस को temperleylondon की वेबसाइट में डाकर ले सकते है। जैकेट, टॉप और स्कर्ट अलग-अलग प्राइज में मिल जाएगी।

Ocean Top

Ocean Top

जहां पर Ocean Top की कीमत £350 यानी की करीब 31,198 रुपए है।

Ocean jacket

Ocean jacket

वही जैकेट की कीमत £795 यानी करीब 70,937 रुपए है।

Riviera Wrap Skirt

Riviera Wrap Skirt

वहीं Riviera Wrap Skirt की कीमत करीब 1,15,446 रुपए है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement