Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ओल्ड इज गोल्ड' इस बात को आज के समय में भी सच करती एक्ट्रेस वहीदा रहमान की ये खूबसूरत तस्वीरें

एक्ट्रेस वहीदा रहमान नाम ही काफी है, जी हां 60 और 70 के दशक में अपनी फिल्मों से लाखों दिलों पर राज करने वाली वहीदा रहमान सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि तेलगु, तमिल, बंगाली जैसी फिल्मों में भी अपनी विशेष पहचान बना चुकी थी।

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: April 02, 2019 12:51 IST
वहीदा रहमान- India TV Hindi
वहीदा रहमान

एक्ट्रेस वहीदा रहमान नाम ही काफी है, जी हां 60 और 70 के दशक में अपनी फिल्मों से लाखों दिलों पर राज करने वाली वहीदा रहमान सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि तेलगु, तमिल, बंगाली जैसी फिल्मों में भी अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उस वक्त देवा नंद, धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, जैसी सुपरस्टार के साथ काम करने वाली वहीदा रहमान पर यह बात आज भी जंचती है- 'ओल्ड इज गोल्ड' समय बदल गया, बॉलीवुड की स्टाइल बदल गई, आज का बॉलीवुड वहीदा रहमान के बॉलीवुड से बिल्कुल अलग है लेकिन वहीदा रहमान की लोगों के बीच मांग कम नहीं हुई है। वहीदा रहमान आज भी टीवी शो, अवार्ड्स फंक्शन, फैशन शो में आपको अपनी स्टाइलिश अंदाज में दिख जाएंगी।

जी हां यह सिर्फ हम कहने के लिए नहीं कह रहें बल्कि आपको वहीदा रहमान की हाल कि फोटो दिखाते हैं जब उन्होंने फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ साड़ी पहनकर फोटोशूट करवाया। इस फोटो में सबसे खास बात यह है कि भले ही वहीदा रहमान की उम्र बढ़ गई है लेकिन आज भी उनके आंखों में 16 साल की लड़की वाली चमक खत्म नहीं हुई वह आज भी कैमरा को पोज देते उतना ही आत्मविश्वास से भरीं होती है जैसे वह आज से 40-45 साल पहले जब वह स्टार थीं।

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान फोटो

वहीदा रहमान फोटो

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान

वहीदा रहमान को हाल ही में सब्यसाची की साड़ी पहने स्पॉट किया गया। एक टीवी शो के दौरान वहीदा ने ग्रीन कलर फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। आज भी वहीदा रहमान की स्टालिश अंदाज देखने लायक होता है। इस फ्लोरल प्रिंट साड़ी के साथ वहीदा रहमान ने मोती का हार पहना था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement