Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की इस येलो ड्रेस की कीमत सुनकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप, 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर लॉन्च पर एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग्स' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 25, 2022 19:02 IST
Alia Bhattinstagram- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATTINSTAGRAM Alia Bhatt

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वहीं बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर आया है। जल्द ही वह रणबीर कपूर के बेबी की मां बनने वाली हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आलिया भट्ट पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर ही टिक गईं। आलिया ने येलो कलर की शॉर्ट बैलून ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें हॉल्टर नेक दिया गया है। साथ ही आलिया ने मिडिल पार्ट पोनीटेल बनाकर अपने लुक को पूरा किया है। आलिया ने इस ड्रेस में पिंक कलर की हील्स पेयर की हैं। 

बता दें आलिया पर येलो कलर की ये ड्रेस काफी सूट कर रही थी। आलिया की लूज फिट ड्रेस में उनका बेबी बंप जरा भी पता नहीं चल रहा था। आलिया काफी क्यूट दिख रही थीं। इवेंट में आलिया, विजय, शेफाली शाह और नेहा धूपिया भी मौजूद थे। आलिया की अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। वहीं आलिया की इस ड्रेस की कीमत 2,130 डॉलर है मतलब 1,69,778 रुपये। 

ये है 'डार्लिंग' की कहानी 

एक पति जो अपनी पत्नी पर अत्याचार करता है। उसे मारता है पीटता है। लेकिन अत्याचार का जवाब देते हुए पत्नी हर वो काम करती है जो उसके पति को उसकी गलती का एहसास दिलाए। फिर चाहे वो उसके सिर पर तीन-चार बार वार करना हो..या फिर उसकी शराब छुटाने के लिए उसके खाने में चूहे मारने की दवा मिलना हो। इतना ही नहीं ट्रेलर में मां-बेटी की जोड़ी सारा ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।  बेटी जो अपनी मां से सलाह लेती है । वहीं मां अपनी बेटी के पति को किडनैप करवाने में मदद करती है। इस फिल्म में आलिया पति के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ती हुई नजर आएंगी। कहानी शुरूआत में लगेगा कि आलिया काफी नेगेटिव किरदार में हैं। लेकिन स्टोरी फ्लैश बैक में ज्यादा दिखाई जाएगी। अपने साथ हुए अत्याचारों का आलिया चुन-चुनकर बदला लेगी। साथ ही उन सभी महिलाओं को मैसिज देंगी जो अत्याचार सहती हैं और कुछ नहीं कहती। 

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

डार्लिंग’ में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं। 5 अगस्त 2022 को ‘डार्लिंग’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

Darlings Trailer Launch: प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने पहने ढीले-ढाले कपड़े, फैंस ने कर दी प्लास्टिक बैग से तुलना

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement