Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अगर आपके पास नहीं है बॉलीवुड के ये ट्रेंडी झूमके और चांद बालियां, तो कुछ खास नहीं है आपका Earrings Collection

latest trends in earrings: हर लड़की के पास इयररिंग्स के अपने कुछ खास कलेक्शन होते हैं। ऐसे में इन ट्रेंडी इयररिंग्स के बारे में जानकर आप इन्हें अपनी खूबसूरत कलेक्शन का हिस्सा जरूर बनाना चाहेंगी।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari
Published on: August 25, 2023 12:01 IST
latest trends in earrings- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL latest trends in earrings

latest trends in earrings: हर लड़की के पास अपने गहनों का एक पिटारा होता है। इनमें कुछ खास ज्वेलरी होते हैं जिन्हें हम कई मौकों पर पहनना पसंद करती हैं। लेकिन, समय-समय के साथ हमें अपने कलेक्शन को अपडेट करते रहना चाहिए। इसके लिए हमें कुछ ट्रेंड्स के बारे में जानना चाहिए और जो इस समय फैशन हैं। तो, हाल ही में आपने एक फिल्म देखी होगी रॉकी और रानी जिसमें कि आपको आलिया भट्ट कई प्रकार के इयररिंग्स में नजर आई होंगी। दरअसल, ये सारे एथेनिक इंडियन इयररिंग्स में आते हैं। इसके अलावा कई बार आपने दीपिका, करीना और सारा अली खान को भी ऐसे इयररिंग्स में देखा होगा। तो, आइए जानते हैं इन ट्रेंडी इयररिंग्स के बारे में थोड़ा ज्यादा।

1. झूमका-Jhumka

झूमका, ट्रेडिशनल इंडियन इयररिंग है जिसमें कि अब काफी बदलाव आ गया है। अब इसके जटिल डिजाइन में काफी खूबसूरती आई है। इसमें आप भारत की सुंदर शिल्प कौशल और खास रंग व डिजाइन देख सकते हैं। इन्हें आप अपनी साड़ी, सूट या किसी भी प्रकार की कुर्ती पर पहन सकती हैं। 

jhumka

Image Source : SOCIAL
jhumka

फेस्टिव सीजन में शरारा और गरारा पहनने की सोच रही हैं आप तो, दिल्ली के ये 4 बाजार हैं सबसे सस्ता ठिकाना

2. चांद बालियां-Chand baliyan

चांद बालियां आपने करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के कानों में खूब देखा होगा। ये असल में बालियों के साथ शिल्पकारी से बने कुछ डिजाइन होते हैं। इसके अलावा आपको बालियों में कुछ झूमके और बालों तक जाती चेन भी मिल जाएगी। ये एथेनिक और ग्लैमर्स दोनों लगता है और इसे आप किसी भी अवसर पर पहन सकती हैं। 

3. घेरा बालियां-Ghera baliyan

घेरा बालियां, सिर्फ घरेदार बालियां होती हैं जिनमें आजकल ऊपर स्टड जैसे टॉप्स भी लगे रहते हैं। ये हर साइज में आ रही हैं और ये उतनी भारी भी नहीं होती जितना कि आपको झूमकों और चांद बालियों में भारीपन महसूस हो सकता है। इनमें से कुछ को आप अपने वेस्टर्न कपड़ों के साथ भी पहन सकती हैं। 

chand_baliyan

Image Source : SOCIAL
chand_baliyan

ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल, ड्राई हो या सिल्की बाल सब में दिखेंगे आप परफेक्ट

4. ट्राइबल इयररिंग्स-Vintage Tribal Earrings

ट्राइबल इयररिंग्स आपने कई सारी धातुओं में देखा होगा। ये आदिवासी और बंजारा लोगों की ज्वेलरी को देखकर डिजाइन की गई हैं। आपने देखा होगा कि इसमें ज्यादातर ज्वेलरी सिल्वर कलर की होती हैं। इनमें इयररिंग के कई डिजाइन आते हैं जिसमें कि कुछ में मोतियों और पंख भी लगे हुए रहते हैं। इन इयररिंग्स को भी आप अलग-अलग मौकों पर पहन सकती हैं और कई वेस्टर्न कपड़ों के साथ भी आप इसे कैरी कर सकती हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement