Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

फेस्टिव सीजन में शरारा और गरारा पहनने की सोच रही हैं आप तो, दिल्ली के ये 4 बाजार हैं सबसे सस्ता ठिकाना

राखी से लेकर दिवाली तक आने वाले कई महीने सिर्फ त्योहारों के लिए है। ऐसे में अगर आप अपने लिए कुछ एथनिक वियर खरीदने की सोच रही हैं तो दिल्ली के ये मार्केट आपके लिए परफेक्ट प्लेस हो सकते हैं।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari
Published on: August 24, 2023 9:08 IST
festive outfit ideas- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL festive outfit ideas

Festive outfit ideas: रक्षाबंधन से भारत में त्योहारों की शुरुआत हो जाती है। इसके बाद जन्माष्ठमी आती है और फिर तीज, गणेज पूजा, नवरात्रि, करवा चौथ और फिर दिवाली। हर त्योहार में अक्सर हम एथनिक कपड़े पहनना ही पसंद करते हैं। अब एथनिक की बात आ गई है तो लड़कियों का ध्यान सबसे पहले कुछ कुर्ते, शरारा और गरारा पर जाता है। इसके अलावा सूट सलवार भी कई मौकों पर अच्छे लगते हैं। तो, अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन में शरारा, गरारा और सूट पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो दिल्ली के ये बाजार आपके लिए परफेक्ट हो सकते हैं। 

दिल्ली में एथनिक वियर के लिए कौन सा बाजार अच्छा है- Delhi cheapest markets for ethnic wear in festive season in hindi

1. लाजपत नगर

लाजपत नगर में आपको अलग-अलग स्टाइल और रंगों वाले आकर्षक शरारे और गरारे मिल जाएंगे। यहां कि खास बात ये है कि आप यहां रेडीमेड कपड़े  भी खरीद सकते हैं या फिर अपनी पसंद का कपड़ा खरीदकर और डिजाइन करवाकर शरारा या गरारा बनवा सकते हैं। यही स्थिति सूट के साथ भी है। इतना ही नहीं आप यहां से बाकी मैचिंग एक्सेसरीज भी ले सकती हैं। 

ये 3 Beard Style बदल देंगे आपके चेहरे का लुक, विराट और रणवीर से ज्यादा अट्रैक्टिव लगेंगे आप

2. चांदनी चौक

चांदनी चौक में आपको 1000 रुपए से लेकर 10 हजार तक के शरारे और गरारे मिल सकते हैं। इसके अलावा यहां आपको इनकी कुर्तियों और दुपट्टे में भी काफी ऑप्शन मिल सकते हैं। साथ ही आप कुछ मल्टीकलर कॉम्बिनेशन भी ट्राई कर सकते हैं। 

ethnic_wear

Image Source : SOCIAL
ethnic_wear

3. अट्टा मार्केट

अट्टा मार्केट, नोएडा-एनसीआर वालों के लिए सस्ती शॉपिंग के लिए परफेक्ट प्लेस है। यहां आप तरह-तरह की कुर्तियों के साथ आकर्षक लुक देने वाले शरारे और गरारे खरीद सकते हैं। यहां भी आपको सस्ते दामों पर ये कपड़े मिल जाएंगे, साथ ही आप ईरिंग्स और चूड़ियों की भी शॉपिंग यहां से कर सकती हैं। 

ऑफिस जाने के लिए बेस्ट हैं ये 3 हेयर स्टाइल, ड्राई हो या सिल्की बाल सब में दिखेंगे आप परफेक्ट

4. जनपथ मार्केट

जनपथ मार्केट, आपके लिए शॉपिंग का एक अलग ही अनुभव दे सकता है। ऐसा इसलिए कि यहां आपको इस मार्केट के अलावा कुछ अन्य शॉपिंग कॉम्प्लेक्स भी मिल जाएंगे जहां आप अलग-अलग राज्यों के फैशन टच को अपनी एथनिक वियर में आप उतार सकती हैं। तो, इस फेस्टिवल सीजन आप एथनिक वियर के लिए दिल्ली की इन जगहों पर शॉपिंग करने जा सकते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Travel News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement