Friday, April 26, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्टनिंग अवतार में आईं नजर, लेकिन उनके 17 लाख कीमत के इस बैग ने ले ली पूरी लाइमलाइट

आलिया भट्ट  अपनी एक्टिंग के साथ-साथ आलिया भट्ट अपने फैशनसेंस के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा ही उनका हाल का ही एयरपोर्ट लुक रहा।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: March 29, 2019 16:20 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Alia Bhatt

 Alia Bhatt Tote Bag Cost:  'स्टूडेंट ऑफ ईयर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट आज एक अलग ही मुकाम में पहुंच चुकी हैं। उनकी हर एक फिल्म में एक्टिंग शानदार होती है। फिर चाहे 'राजी'  में हो या फिर 'गली बॉय' में हो। आलिया भट्ट ने इस साल बहुत ही सारी यादगार परफॉर्मेंस दी है। एक्टिंग के साथ-साथ आलिया भट्ट अपने फैशनसेंस के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा ही उनका हाल का ही एयरपोर्ट लुक रहा।

आलिया भट्ट एरपोर्ट पर व्हाइट ऑरेंज स्ट्रिप कॉप टॉप के साथ ग्रीन पैंट और मैचिंग जैकेट के साथ नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने मस्टर्ड कलर के शूट पहने हुए थे।

alia bhatt

alia bhatt

आलिया ने लाइट मेकअप के साथ हाई पौनी टेल की हुई थी।

Gucci bag

Gucci bag

इस सबके अलावा आलिया भट्ट के बैग से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वह Gucci ब्रांड के Rajah Tote Bag को लेकर स्पॉट हुई। इस सुपर स्टाइलिश हैंडबैग की कीमत की बात करें तो यह $2,500 यानी करीब 1,73,137 रुपए का है।

alia bhatt

alia bhatt

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी है। इसके फिल्म में आलिया के अलावा वरुण, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य राव कपूर , माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आने वाले है। यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वहीं आलिया भट्ट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो माना जाता रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर से जल्द शादी करने वाली है। लेकिन इस बात में अभी कोई भी बात ऑफिशियल नहीं हुई है।

'कलंक' रिलीज से पहले आलिया भट्ट और वरुण धवन फिल्मफेयर कवर पेज में आएं नजर, दोनों के बीच दिखीं हॉट केमिस्ट्री

सोनम कपूर के स्टनिंग ब्लैक लुक आएं सामने, इस तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

90 दशक की हिरोइन करिश्मा कपूर स्टाइलिश अंदाज में हुई स्पॉट, इस ड्रेस की कीमत 14 हजार रुपए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement