Friday, April 19, 2024
Advertisement

डायना पेंटी लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट में दिखीं बेहद खूबसूरत, देखें शानदार तस्वीरें

हाल में ही डायना पेंटी एक मैगजीन कवर का चेहरा बनी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस मैगजीन में डायना के कई लुक्स की तस्वीरें आईं है। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: April 18, 2019 13:51 IST
Daina Penty- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Daina Penty

Daina Penty Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी ने अपने करियर की शुरुआत इम्तियाज अली की फिल्म 'कोकटेल' से शुरु किया था। जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी थे। इस फिल्म ने डायना को एक अलग पहचान दी। इस फिल्म के बाद डायना कई फिल्में जैसे परमाणु, हैप्पी भाग जाएगी में नजर आईं। इसके अलावा वह मॉडलिंग करती हुई भी नजर आती हैं। इसी बीच एक बार भी अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण सुर्खियों में आ गई है। हाल में ही वह एक मैगजीन कवर का चेहरा बनी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस मैगजीन में डायना के कई लुक्स की तस्वीरें आईं है। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

Wedding Affair नाम की इस मैगजीन के कवर में डायना पेंटी ब्राइट यैलो कलर के ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर का फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था। जो कि डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन में से एक है। इसके साथ साथ डायना लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ है।

डायना ने नारायण ज्वैलर के कलेक्शन का कुंदन चोकर पहना हुआ है। जो कि काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। डायना का यह ब्राइडल लुक गर्मियों के लिए बेस्ट है।

डायना के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने Rohan Shrestha कलेक्शन का खूबसूरत व्हाइट कलर का बैकलेस गाउन पहना हुआ है। इस गाउन में बहुत की कम काम किया गया है। इस लुक में डायना काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

इस लुक के साथ डायना ने लाइट मेअर के साथ आई मेकअप और मैटालिक आईशाडो के साथ अपने मेकअप को पूरा किया। वहीं कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं।

वहीं डायना के आखिरी लुक की बात करें तो वह पीच कलर के खूबसूरत लहंगा में काफी सुंदर लग रही थीं। शुभिका कलेक्शन का यह ब्राइडल आउटफिट डायन को एक दम ट्रेडिशनल लुक दे रहा था। इस आउटफिट्स में जैकेट के साथ-साथ मिरर वर्क किया गया है। जिसके साथ डायना ने पर्ल के अच्छी सी ईयररिंग्स पहनी हुई थी।  

डायना के हर लुक को स्टाइल Namita Alexander ने किया है। डायना हर एक लुक में परफेक्ट होने के साथ-साथ बेहद शानदार नजर आ रही हैं।

मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर हॉट अंदाज में हुई स्पॉट, जिम आउटफिट्स के कारण यूजर्स ने कर दिया जमकर ट्रोल

एयरपोर्ट पर दिलकश अंदाज में नजर आईं Mouni Roy, ग्रीन सूट में दिखीं खूबसूरत

सोनम कपूर ने जब अपना वजन किया था ज्यादा तो हो गई थी ट्रोल, अब दिया यूजर्स को यूं जवाब

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement