Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा हॉट अंदाज में हुई स्पॉट, इस जंपसूट की कीमत केवल 3 हजार रुपए

मलाइका के लुक की बात करें तो वह वह ब्लैक कलर के डंपसूट में नजर आईं।इसके साथ ही लाइट मेकअप न्यू़ड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। जानें इस जंपसूट की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: March 08, 2019 15:09 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Malaika Arora

Malaika Arora Jumpsuit Cost:  मलाइका अरोड़ा, बॉलिवुड की उन सेलेब्रिटीज में से हैं जो अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा दूसरी वजहों से सुर्खियों में रहती हैं। यहां हम मलाइका के कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग उनके रिश्तों की बात नहीं कर रहे बल्कि मलाइका के फैशन और स्टाइल की बात कर रहे हैं।जब बात एक से बढ़कर एक सेक्सी कपड़ों को पूरे स्टाइल और एटिट्यूड के साथ कैरी करने की आती है तो मलाइका 45 साल की उम्र में भी 20 साल की लड़कियों को पीछे छोड़ती नजर आतीं हैं। फिर चाहे मलाइका का रेड कार्पेट लुक हो, कैजुअल स्ट्रीट स्टाइल हो या फिर किसी की शादी या पार्टी फंक्शन में ट्रेडिशनल अवतार। हाल में ही वह खूबसूरत जंपसूट के साथ स्पॉट हुई थी।

मलाइका के लुक की बात करें तो वह वह ब्लैक कलर के डंपसूट में नजर आईं।इसके साथ ही लाइट मेकअप न्यू़ड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। इस लुक में वह खूबसूरत नजर आ रही थी।

Monochrome Jumpsuit

Monochrome Jumpsuit

मलाइका के इस जंपसूट की बात करें तो उन्होंने अपने ही लेवल का पहना था। the label life कलेक्शन में से एक है। अब इस Monochrome Jumpsuit की कीमत की बात करें तो यह बहुत ही स्सता है। जो कि आपके बजट में होगा। जी हां इसकी कीमत मात्र 2,940 रुपए है।

International Women's Day Google Doodle: गूगल ने सफल महिलाओं की 13 प्रेरणादायक बातें शेयर कर सेलिब्रेट किया ये दिन

महिलाओं के लिए आया दुनिया का सबसे छोटा हैंडबैग, जिसे देखने के लिए शायद लगना पड़ेगा चश्मा

Alia Bhatt or Anushka Sharma: आप बताएं Louis Vuitton की ड्रेस कौन लग रहा है खूबसूरत आलिया भट्ट या अनुष्का शर्मा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement