Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सोफी टर्नर की दूसरी शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा का हुआ ये हाल, पेरिस में एक थीम पार्टी में सफेद बालों में आईं नज़र

प्रियंका चोपड़ा अपने जेठ जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी अंटेड करने के लिए पेरिस गई हुई हैं। जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 27, 2019 10:20 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन सेंस से दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। वह अपने हर एक लुक से लोगों को इंप्रेस कर लेती हैं। इन दिनों वह अपने जेठ जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी अंटेड करने के लिए पेरिस गई हुई हैं। जहां से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। इसी बीच प्रियंका का एक लुक फैंस को बिल्कुल अलग लगा। जिसमें आप उन्हें एक बार में पहचानने में मात खा सकते है।

प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती रहती है। पेरिस में वह कई स्टाइलिश लुक्स में नजर आईं। ऐसे में वह एक लुक में सफेद बालों को विग लगाए हुए नजर आईं।

priyanka chopra

दरअसल जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी के दौरान एक थीम पार्टी में प्रियंका चोपड़ा कुछ ऐसे लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ऑलिव कलर का वन शोल्डर शिमरी जंपसूट पहना था। साथ ही उन्होंने सफेद कलर का विग लगा रखा था। शॉर्ट बॉलों में प्रियंका का लुक काफी कुछ लेगी गागा की तरह दिखा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी ड्रेस से मैचिंग ग्लव्स भी पहने हुए थे।

इस तस्वीरों को देखते ही फैंस सोशल मीडिया में काफी मजाक भी उड़ा रहे है। वहीं कई यूजर्स ने उन्हें लेडी गागा से कंपेयर किया है।

priyanka chopra

priyanka chopra

वहीं प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी सिंगर निक जोनस भी मैचिंग कोट पैंट पहने हुए नजर आएं।

आपको बता दें कि सोफी टर्नर और जो जोनस दोबारा शादी कर रहे है। इससे पहले दोनों से लॉस वेगास में शादी की थी। जिसमें प्रियंका के साथ-साथ उनकी फैमिली शामिल नहीं हुई थी। निक जोनस के पेरेंट्स को सोशल मीडिया में द्वारा शादी की खबर मिली थी।

वहीं अब दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ यूरोप में होने जा रही है। इस शादी में शिरकत करने के लिए मधु चोपड़ा भी पहुंच चुकी है। अभी निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ जो जोनस और सोफी टर्नर पेरिस में अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर के साथ स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें

निया शर्मा बैकलेस ब्लाउज और व्हाइट लहंगा में दिखा बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी से पहले पेरिस में स्टाइलिश लुक के साथ मंगलसूत्र फ्लॉंट करती नजर आई प्रियंका चोपड़ा

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement