Friday, March 29, 2024
Advertisement

धरती पर होगा इस साल एलियंस का हमला? बाबा वेंगा की ये खतरनाक भविष्यवाणी सच साबित हुई तो?

बाबा वेंगा कई खतरनाक भविष्यवाणी कर चुकी हैं जो कि सच भी साबित हुई है। ऐसे में अगर ये भविष्यवाणी सच हुई तो दुनिया तहस नहस हो जाएगी

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: January 20, 2023 20:36 IST
Baba Vanga Predictions - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Baba Vanga Predictions

बाबा वेंगा देख नहीं सकती थीं, लेकिन अपनी बंद आंखों से उन्होंने ऐसी-ऐसी भविष्यवाणी की है, जो सच साबित हुई है। बाबा वेंगा ने देश-दुनिया के लिए कई बड़ी-बड़ी भविष्यवाणियां की थीं जिनमें से कई तो हकीकत बनकर लोगों के सामने आ चुकी है। आपको बता दें, इस साल के लिए भी बाबा वेंगा ने बहुत डरावनी भविष्यवाणी की है।  उनके अनुसार साल 2023 में दुनिया पर एलियंस का अटैक होगा और न्यूक्लियर पावर प्लांट में  भारी विस्फोट हो सकता है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां 

धरती पर एलियंस का अटैक

बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए एक ऐसी भविष्यवाणी की है, जो इंसानों को एलियंस के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार नए साल 2023 में धरती पर एलियंस का अटैक होगा। उन्होंने दावा किया कि अगर अगले साल एलियंस पृथ्वी पर आएंगे तो लाखों लोग बेमौत मारे जाएंगे। बाबा वेंगा ने ये भी भविष्यवाणी की थी कि एशिया महाद्वीप के किसी न्यूक्लियर पावर प्लांट में  भारी विस्फोट हो सकता है, जिसका असर भारत पर भी पड़ेगा। इस हमले में बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो सकती है। मालूम हो कि रूस के राष्ट्रपति पुतिन यूक्रेम पर जैविक हथियारों के प्रयोग की बात कह चुके हैं।

सुबह खाली पेट भीगे हुए चने के फायदे कर देंगे हैरान, मोटापा, डायबिटीज सहित इन गंभीर बीमारियों से भी होगा बचाव

कौन हैं बाबा वेंगा?

बता दें कि बाबा वेंगा का जन्‍म बुल्‍गारिया में 1911 में हुआ था और 86 साल की उम्र में उन्‍होंने 1996 में इस दुनिया से विदा लिया। वे बचपन से ही देखने में अक्षम थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है। लेकिन अब तक उनकी कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। बता दें कि उन्होंने अपने निधन से पहले साल 5079 तक के लिए भविष्याणी की थीं।

हनुमान जी के इस 300 साल पुराने मंदिर का निर्माण आखिर नवाब सिराजुद्दौला ने क्यों कराया था? रोचक है इसके पीछे की कहानी

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement