Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bahu to Diva: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान इस तरह खुद को रखती हैं फिट

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 12, 2019 12:55 IST
hina khan- India TV Hindi
hina khan

नई दिल्ली: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है। हिना ने अपनी करियर की शुरुआत फेमस टीवी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता' से की, लेकिन कई साल इस डेली शॉप में काम करने के बाद हिना ने अचानक से अपनी बहू वाले इमेज से हटकर वह सब किया जो शायद ही कोई कल्पना कर सकता है। हिना ने इस डेली शॉप को  बॉय-बॉय कर दिया और खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया सिर्फ इतना ही नहीं हिना फाइनल तक गई और इस गेम की फर्स्ट रनर अप भी रहीं। हिना खान का रोमांचक सफर सिर्फ यहीं नहीं रूका बल्कि हिना ने इसके बाद फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं और इसमें हिना का अवतार देखतने लायक था। हिना खान लोगों को इतनी पसंद आईं कि बिग बॉस में भी हिना फाइनल तक गईं।

सिर्फ इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर हिना खान के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं साथ ही उनके सेक्सी अंदाज की तारीफ हो रही है। आपको बता दें हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है ये अपने करियर की शुरुआत की थी और अपनी पहले ही टीवी शो से घर घर में दर्शकों के दिल में जगह बना ली। इसके अलावा बिग बॉस में भी हिना खान नजर आ चुकी हैं।

इस शो से उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की, हालांकि जीत का सेहरा उनके सिर नहीं सज सका लेकिन हर दिल में उन्होंने अपने स्टाइल और अंदाज की छाप छोड़ दी। हिना खान इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल में नजर आ रही हैं। हालांकि खबरे ये आ रही हैं कि हिना खान जल्द ही इस शो को अलविदा कह देंगी।

ये भी पढ़ें:

सावधान: मोटापे के साथ-साथ हो रही है कमजोरी, तो है ये बीमारी

सोरायटिक आर्थराइटिस के लक्षणों की पहचान आसान, जानें कैसे

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement