Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor Birthday: प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने खुद को किस तरह 6 महीने के अंदर किया स्लिम, जानिए फिटनेस सीक्रेट

बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 21, 2019 15:49 IST
करीना कपूर- India TV Hindi
करीना कपूर

बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं। इस उम्र में भी ग्लैमरस दिखने वाली करीना कपूर की फैन फॉलोइंग आज भी दूसरी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा है। आज करीना के बर्थडे पर हम आपको बताएंगे उनके फिटनेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अक्सर एक बात कही जाती है कि खासकर एक्ट्रेस की शादी और बच्चे के बाद करियर खत्म हो जाती है। सिर्फ इतना ही नहीं एक्ट्रेस को काम भी नहीं मिलता। लेकिन करीना के साथ इसके उल्ट हुआ प्रेग्नेंसी के वक्त करीना जितनी लाइम लाइट में रहीं शायद ही कोई दूसरी एक्ट्रेस के साथ ऐसा कुछ हुआ हो। प्रेग्नेंसी के वक्त ज्यादातर एक्ट्रेस बेबी बंप छिपाते नजर आती थी वहीं करीना ने अपने बेबी बंप को इस तरह फ्लॉंट किया कि वह पूरे 9 महीने सुर्खियों में रही।

प्रेग्नेंसी के बाद भी करीना कपूर जिम के बाहर आए दिन स्पॉट की गई और उस वक्त भी करीना का सेक्सी अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया। जैसा कि हम सभी जानते हैं प्रेग्नेंसी के वक्त करीना का काफी वजन बढ़ गया था लेकिन 6 महीने के अंदर करीना ने इस तरीके से खुद को फिट रखा जिसे देखने के बाद दूसरी एक्ट्रेसस भी हैरान हो गईं। आप भी अपनी बनना चाहते हैं सेक्सी मॉमी तो फॉलो कर सकते हैं करीना के इन सीक्रेट फिटनेस टिप्स को।

बता दें कि बेबो खुद को स्लिम और फिट रखने के लिए लगातार एक्सरसाइज के अलावा योगा भी करती हैं, बैलेंस डाइट भी फॉलो करती हैं। साथ ही करीना दिन की शुरुआत कुछ फ्रूट जूस, स्मूदी और दूध से करती हैं। करीना वेजेटेरियन और ऑयल फ्री खाना खाना पसंद करती है। करीना का मानना है कि, फिट रहने के लिए सबसे जरूरी है आप बैलेंस डाइट फॉलो करें साथ जिंदगी को लेकर पॉजिटिव रहें।

 

सिर्फ इतना ही नहीं वह खुद को एनेर्जेटिक रखने के लिए हर तीन घंटे के बाद हल्का खाना खाती हैं। नट्स और सोया दूध वह अपने डाइट में शामिल करती हैं। इसके साथ ही वह चीनी और घी लेना भी पसंद करती हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement