Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर, न्‍यूयॉर्क में चल रहा है इलाज

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से गुजर रही हैं। इस बात खुलासा उन्‍होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट क‍िया है। सोनाली न्‍यूयॉर्क में कैंसर का चल करा रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 04, 2018 15:21 IST
sonali bandre- India TV Hindi
sonali bandre

नई दिल्ली: लाखों दिलों की धड़कन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से गुजर रही हैं। इस बात का खुलासा उन्‍होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर क‍िया। सोनाली न्‍यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। उन्‍हें ''सरफरोश'', ''हम साथ-साथ हैं'' और ''लज्जा'' जैसी चर्चित फिल्मों में यादगार अभिनय के ल‍िए जाना जाता है।

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है साथ ही कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है कि आप की जिंदगी अचानक से आपकी सोच के उलट हो जाती है। इस मैसेज में उन्होंने अपनी बीमारी का जिक्र किया साथ ही उन्होंने अपने दर्द को बयां करते हुए अपनी बीमारी के दौरान होने वाली प्रॉब्लम को साझा किया है। 

सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को एक भावुक पोस्ट में लिखा- ''कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल की तरह फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ. हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।'

सोनाली ने लिखा, "मैं अपने दोस्तों और परिवार की बहुत आभारी हूं। इससे लड़ने के लिए परिवार के सपोर्ट से बेहतर कुछ नहीं. फिलहाल डॉक्टरों की सलाह के बाद मैं अभी न्यूयॉर्क में इलाज की प्रक्र‍ि‍या से गुजर रही हूं। हमें आशावादी रहना है और मैं हर कदम पर लड़ने को तैयार हूं।  मैं इस जंग से लड़कर दिखाऊंगी क्योंकि मेरे पीछे परिवार और दोस्तों की ताकत है।''उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरिए कहा कि इस लड़ाई से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज में उनकी जगह हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया है, जिसकी वजह उनकी यह बीमारी रही है। 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इरफान ने अपनी बीमारी का खुलासा किया था। इरफान ने अपनी कैंसर का जिक्र करते हुए ट्वीट किया था। आपको बता दें कि न्यूरोक्राइन ट्यूमर के इलाज के लिए इरफान इन दिनों लंदन में हैं और फैन्स उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इरफान की इस बीमारी से सदमे में चल रहे फैन्स के लिए एक और बुरी खबर है।

सोनाली, इरफान खान से पहले बॉलीवुड के दूसरे स्टार जैसे मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह ने कैंसर से कामयाब जंग लड़ी है। सोनाली के प्रशंसक और तमाम लोग चाहेंगे कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस भी कैंसर से जंग लड़कर वापस आए।

ये भी पढे:

इरफान खान को हैं न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर, जानिए क्या है बीमारी और उसके लक्षण

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को High Grade Cancer, जानिए क्या है बीमारी और उसके लक्षण

कैंसर से लड़ाई के बीच सामने आया इरफान खान का खत, बोले- नहीं करना मौजूदा परिस्थिति का सामना

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement