1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 18 जनवरी: तुला राशि के जातक कोई भी काम करें सोच-समझकर, जानें अन्य राशियों का हाल

राशिफल 18 जनवरी: तुला राशि के जातक कोई भी काम करें सोच-समझकर, जानें अन्य राशियों का हाल

माघ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है। नवमी तिथि पूरा दिन पार करके रविवार की सुबह 4 बजकर 1 मिनट तक रहेगी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 18, 2020 9:34 IST
Aaj ka rashifal 18 january, horoscope 18 january 2020, bhavishyavani- India TV
Aaj ka rashifal horoscope 18 january 2020 bhavishyavani

माघ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है। नवमी तिथि पूरा दिन पार करके रविवार की सुबह 4 बजकर 1 मिनट तक रहेगी। साथ ही धृति योग दोपहर 12 बजकर  25 मिनट तक रहेगा। इस दौरान रखा गया नींव पत्थर आजीवन सुख-सुविधाएं देता है अर्थात यदि रहने के लिए किसी घर का शिलान्यास यदि इस योग में किया जाए तो इंसान उस घर में रहकर सब सुख-सुविधाएं प्राप्त करता है और आनंदमय जीवन व्यतीत करता है। इसके अलावा आज स्वाति नक्षत्र रात 12 बजकर 16 मिनट तक रहेगा। आकाशमंडल के 27 नक्षत्रों में से स्वाति 15वां नक्षत्र है | इस नक्षत्र के दौरान मुण्डन संस्कार, नामकरण और विद्या आरंभ करना अतिशुभ माना जाता है | इस नक्षत्र के स्वामी राहु हैं और इसकी राशि तुला है | इस नक्षत्र के अलावा  मुकदमा दायर करने या अपनी बात रखने के योग की यानि कि यायीजयद योग सूर्योदय से रात 12:16 तक और सर्वार्थसिद्धि योग यानि कि सारे काम बनाने वाले योग की सूर्योदय से रात 12:16 तक रहेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन। 

मेष राशि

आज का दिन खुशियां लेकर आया है। अगर आपके मन में कोई जबरदस्त योजना चल रही है तो उस पर काम करने के लिए आज का दिन सही है। भाइयों और दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको कुछ रोचक जानकारी मिल सकती है। ऑफिस में आज उत्साहजनक स्थिति बन सकती है। कामकाज में आपका मन लगेगा। आसपास किसी स्थान की यात्रा होने के भी योग बन रहे हैं। उधार दिया गया पैसा आज वापस मिलेगा। सरसों के तेल मन्दिर में दान करें, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

24 जनवरी 2020 से शुरू हो रहा है धनु और कुंभ राशि में शनि का साढ़ेसाती, जानें आपकी राशि में कब होगा

 

वृष राशि 
आज का दिन फायदा देने वाला है। अचानक कुछ नए स्रोतों से धन प्राप्त होने का योग बन रहा है। चारो तरफ खुशी का माहौल बनेगा। इस राशि के छात्रों के सामने तरक्की के लिये लिए कई नये ऑप्शन मिलेंगे। इस राशि के जो लोग आविवाहित हैं, आज उन्हें सुयोग्य रिश्ते की प्राप्ति होगी। आज आपको विरोधियों से सतर्क रहने की जरुरत है। उनके द्वारा किया गया सभी प्रयास असफल साबित होगा। मंदिर में गुड़ का दान करें, आपको आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा।

Vastu Tips: घर की पूर्व दिशा में खिड़की बनवाना होता है शुभ 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment