Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राशिफल 25 सितंबर: धनु राशि के जातक उधार के लेन-देन से बचें, वहीं इस राशि के लोगों का होगा फायदा

आश्विन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। नवमी तिथि शाम 6 बजकर 44 मिनट तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 25, 2020 7:38 IST
राशिफल 25 सितंबर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 25 सितंबर

आश्विन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। नवमी तिथि शाम 6 बजकर 44 मिनट तक रहेगी। साथ ही रात 8 बजकर 37 मिनट तक शोभन योग रहेगा। इसके अलावा शाम 6 बजकर 31 मिनट तक पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन। 

मेष राशि

आपके लिये अच्छे परिणाम लेकर आएगा। यह परिणाम व्यवसाय से जुड़ा हो सकता है। किसी नये व्यवसाय में पैसा लगाने से आपको दोगुना धनलाभ हो सकता है। ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिये पिछली कम्पनी का अनुभव आपके काम आ सकता है। उसका अच्छा परिणाम आपको जरूर मिलेगा। बॉस आपसे बहुत खुश रहने वाले हैं।  अगर आप नयी जमीन लेने की सोच रहे हैं तो आज खरीद सकते हैं। इससे आपको भविष्य में फायदा जरूर होगा। कोर्ट-कचहरी के मामले से दूर रहें तो आपके लिए अच्छा होगा। लवमेट अपने रूठे हुए साथी को मनाने चाहते है तो शाम का समय अच्छा है घर के सुख-सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी।

वृष राशि
आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। पेरेंट्स को अपने बच्चों के खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है। इस राशि के कर्मचारियों के लिए दिन अच्छा है। ऑफिस के किसी काम में आ रही बाधाएं खत्म हो जाएंगी। लॉ के क्षेत्र से जुड़े स्टूडेंट्स आज अपने समय का सदुपयोग करें। कॉलेज से मिले प्रोजेक्ट को सीनियर्स की मदद से पूरा कर लीजिए वरना टीचर्स से आपको डांट पड़ सकती है। विवाहित जीवनसाथी से कोई ऐसा वादा न करें जो वे पूरा न कर सकें। माता पिता की सेहत का ख्याल रखे। 

 राशिफल 25 सितंबर

Image Source : INDIA TV
  राशिफल 25 सितंबर

मिथुन राशि 
आप फीजूल के खर्च को कम करने का प्रयास करेंगे तो आपके भविष्य के लिए पैसे इकट्ठे में आसानी होगी। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा आपकी नये कार्यों में रुचि बढ़ेगी जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। ऑफिस में एक्सट्रा वर्क करने से रुका हुआ काम जल्दी पूरा हो जाएगा। जिससे खुश होकर बॉस आपकी पीठ थपथपा सकते हैं। बच्चों के करियर के लिए आप किसी से उधार ले सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति आप थोड़ी सावधानी रखें। नया बिजनेस शुरू करें तो फायदा होना तय है।

कर्क राशि 
दिन आपके लिए उत्तम है। आपके सकारात्मक विचारों से खुश होकर बॉस आपको उपहार स्वरूप कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट कर सकते हैं। स्टूडेंट को अपनी पढ़ाई में बदलाव करने के लिए टाइम-टेबल मेंचेंजेस करने की जरूरत है। सभी काम आपके मन के मुताबिक पूरे होंगे। ऑफिस में कुछ सहकर्मी आपके काम का विरोध करेंगे तो कुछ सहकर्मी आपके पक्ष में भी रहेंगे और कुछ सहकर्मी आपके विपक्ष में रहेगें। परिवार में पिछले जिस गलतियों की वजह से आपके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे वो जीवनसाथी की मदद से ठीक हो जाएगें आपकी आर्थिक स्थिति सही रहेगी।

 राशिफल 25 सितंबर

Image Source : INDIA TV
  राशिफल 25 सितंबर

सिंह राशि
पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा। आपका समय परिवारवालों के साथ अधिक बितेगा साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। ऐसा करने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है। मित्र से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हलका होगा। इस राशि छात्रों के लिए दिन अच्‍छा है उनकी पढाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी। सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें।

कन्या राशि
आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपको व्यापार में अचानक से धनलाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है। इस राशि के लवमेट लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बना सकते हैं। घर से बाहर जाने से पहले आप जरूरी सामान जरूर ले जाएं। आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। जो आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद होगी। वकीलों के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में रहेगा। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मीठा खाने से जीवन में मिठास बढ़ेगी। आपको पहले किए किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है।

 राशिफल 25 सितंबर

Image Source : INDIA TV
  राशिफल 25 सितंबर

तुला राशि
भाग्य आपका साथ देगी। विवाहितों किसी बात को लेकर पार्ट्नर से मन-मुटाव हो सकता है। अगर आप कोई नया वाहन लेने की सोच रहे है तो राहुकाल देखकर लें। घर में खुशियां आयेंगी। साझेदारी में किए गया काम फायदा दिलाने वाला होगा लेकिन आपको काफी विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है इसलिए विवादों में उलझने से बचें। पुराने रोग से आपको राहत मिलेगी। संगीत से जुड़े लोगों के लिये दिन अच्छा है।

वृश्चिक राशि
आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आपके मन में कई तरह के विचार चलते रहेंगे। महत्वपूर्ण मामलों पर लोगों से बातचीत का मौका मिलेगा और आपको इसका फायदा भी होगा। इस राशि के विवाहित परिवार संग किसी धार्मिक कार्य सकते हैं। स्टेनरी से जुड़े व्यापारियों के हांथ से कोई बड़ा फायदा निकल सकता है, आपको किसी से बात करते समय सरल और सहज भाषा का प्रयोग करें। गहमा-गहमी से बात बिगड़ सकती है। आपका कोई मित्र या रिश्तेदार आपसे मिलने आपके घर आ सकते है।

 राशिफल 25 सितंबर

Image Source : INDIA TV
  राशिफल 25 सितंबर

धनु राशि
आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के लोग उधार लेने और देने से बचें। मित्रों के साथ अधिक समय व्यतीत करें क्योंकि उनके लिये आपके पास कुछ अच्छी खबर हो सकती है। जो आपके लिये फायदेमंद हो सकती है। इस राशि के लोगों को अपने बेहतर सेहत के लिए मीठे पर नियंत्रण रखना होगा। आप अपने मन को शांत ही रखें। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगा। बिजनेस के सिलसिले में आप अपने पार्टनर के साथ डिनर पर जाएंगे और आपकी डिल फाइनल भी हो जायेगी।

मकर राशि
आपका मन रचनात्मक कार्यो में रहेगा। किसी नई रचना की शुरुआत करेंगे। आपके रूके हुए काम पूरें होंगे। स्वास्थ्य आज फिट रहेगा। बिगड़ी हुई स्थिति में सुधार आयेगा। नई शुरुआत के लिए समय ठीक है। आप जो भी करेंगे, उसके साथ कुछ एक्स्ट्रा जिम्मेदारी भी मिलेगी। दूर का कोई करीबी आपसे मदद का मांग कर सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा है, पढ़ाई में मन लगेगा। किसी नये कोर्स को ज्वाइन करने के लिए दिन शुभ है। लवमेट के लिए रिश्तों में मिठास भरने का दिन है।

 राशिफल 25 सितंबर

Image Source : INDIA TV
  राशिफल 25 सितंबर

कुम्भ राशि
दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी शुभ समाचार के मिलने का योग नजर आ रहा है। पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में आप सफल रहेंगे। मनोरंजन में पैसे खर्च हो सकते हैं, इससे आपको आनन्द की प्राप्ति होगी। शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बितेगा। आपको कई दिनों से रूके हुए काम में सफलता मिल सकती है। ऑफिस में किसी काम को लेकर जल्दबाजी करने से आपको हानि हो सकती है, इसलिए धैर्य के साथ काम करें। साथी को चॉकलेट गिफ्ट करने से उन्हें खुशी मिलेगी। स्वास्थय पहले से फिट रहेगा। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे।

मीन राशि
आपका दिन बढ़िया रहेगा। काम-धंधे में आपका मन लगेगा। अगर किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं तो वह समय से पहले पूरा कर लेंगे, लेकिन आपको पहले से योजना बनाकर चलने की जरूरत है। किसी नयी जमीन से संबंधित कोई लेन-देन करने जा रहे हैं तो पहले उसकी अच्छे से जांच-पड़ताल जरूर कर लें। किसी भी अनजान व्यक्ति से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करे। इस राशि के विवाहितों के लिए दिन अच्छा है। जीवनसाथी के बीच में सामांजस्य बना रहेगा। 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement