1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 28 सितंबर: कर्क राशि के लोगों का प्रॉपर्टी खरीदने का बन रहा योग, वहीं कुंभ राशि के लोग रहें सतर्क

राशिफल 28 सितंबर: कर्क राशि के लोगों का प्रॉपर्टी खरीदने का बन रहा योग, वहीं कुंभ राशि के लोग रहें सतर्क

आश्विन शुक्ल पक्ष की द्वादशी और सोमवार का दिन है। द्वादशी तिथि रात 8 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 27, 2020 18:54 IST
राशिफल 28 सितंबर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राशिफल 28 सितंबर

आश्विन शुक्ल पक्ष की द्वादशी और सोमवार का दिन है। द्वादशी तिथि रात 8 बजकर 59 मिनट तक रहेगी। साथ ही देर रात 1 बजकर 2 मिनट पर शुक्र सिंह राशि में प्रवेश कर चुके है और 23 अक्टुबर को सुबह 10:45 तक यहीं पर रहेंगे। शाम 7 बजकर 14 मिनट तक धृति योग रहेगा। इसके साथ ही धनिष्ठा नक्षत्र रात 10 बजकर 38 मिनट तक रहेगा। सुबह 9 बजकर 41 मिनट से पंचक शुरु हो रहे है और 3 अक्टूबर की सुबह 8 बजकर 51 मिनट तक रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा राशिनुसार आपका दिन। 

मेष राशि

दिन सेवा-सत्कार में बितेगा। लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे। इस राशि के बिजनेसमैन अगर कई दिनों से नये काम को शुरू करने की सोच रहें है तो दिन शुभ है। आगे चलकर ये काम आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। ऑफिस में आज नये काम की जिम्मेदारी आपके कंधों पर आ सकती है। जिसे पूरा करने के लिए आप जुट जायेंगे।

वृष राशि
भाग्य आपका साथ देगा। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको दो गुना फायदा होने का योग है। अगर आप शिक्षण, धार्मिक संस्थान, आयात-निर्यात आदि से जुड़े है, तो लाभ की आशा कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को प्रोमोशन मिलेगा। अगर आपका ट्रांसफर होता है, तो उसे स्वीकार कर लें, इससे आपको लाभ मिलने की संभावना है। व्यावसायिक प्रगति के लिए दिन अनुकूल है।

राशिफल 28 सितंबर

राशिफल 28 सितंबर

मिथुन राशि
दिन सामान्य रहेगा। लोगों के बदलते व्यवहार को देखकर आप नाखुश होंगे। कोई मित्र आपसे मिलने, घर आ सकता है। आर्थिक पक्ष सामान्य रहेगा। आलस्य के कारण ऑफिस में कोई काम रूक सकता है। आलस्य को त्यागकर ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें। इस राशि के कॉमर्स के स्टूडेंट्स का पढ़ाई से मन विचलित हो सकता है।

कर्क राशि
व्यापारी वर्ग किसी नए कार्य में निवेश करें तो लाभ प्राप्त होगा। आप आपने परिवार के साथ किसी रिशतेदार के घर जा सकते है। परिवार में खुशहाली बनी रहेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां पूरी होने का संतोष मिलेगा। कला के क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को सम्मान मिलेगा। स्टूडेंट्स को परीक्षा में अच्छा परिणाम मिलेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। प्रॉपर्टी खरीदने का योग बन रहा है।

राशिफल 28 सितंबर

राशिफल 28 सितंबर

सिंह राशि
बिजनेस के लिए दिन शुभ है। आपको कोई नई डिल मिल सकती है। दाम्पत्य जीवन अच्छा होगा। पारिवार में खुशियों की वृद्धि होगी। संतान की शिक्षा में उन्नति संभव है। पढ़ाई की प्रति गम्भीरता बढ़ेगी। माता-पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। तरक्की की उम्मीद लगाए हुए हैं तो दिन खुशियां लाया है।

कन्या राशि
कुछ नया करने के लिए दिन अच्छा है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आप किसी काम में बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए कुछ नया प्रयोग करेंगे। आय में अप्रत्याशित वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार की संभावना है। आपको काम में  सीनियर्स का सहयोग मिलेगा। आपके प्रेम सम्बन्ध में मिठास भरेगी। ब्याज पर पैसा देते हैं तो लाभ के अच्छे संकेत हैं।

राशिफल 28 सितंबर

राशिफल 28 सितंबर

तुला राशि 
परिवार के लिए कोई नया वाहन लेने की स्थिति बन रही है। परिवार में भाई-बहन के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर होंगे। एक दूसरे को खुश रखने के लिए आप उपहारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। आपके खर्चों में वृद्धि की संभावना है। फर्नीचर खरीदने का योग बन रहा है। बिजनेस में फायदा होगा। आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि
परिवार के साथ समय बितायेंगे और बच्चे माता का घर के कामो में हाथ बटायेंगें। उनका व्‍यवहार आपको सुकून देने वाला रहेगा। आपको मेडिटेशन करने का मन होगा। घर में सुख सुविधाओं से संबंधित कुछ नया सामान खरीदने का भी योग बन रहा है। अविवाहित लोगो के लिए विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है।

राशिफल 28 सितंबर

राशिफल 28 सितंबर

धनु राशि
कारोबारियों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। आप आर्थिक स्तर पर मजबूत होंगे। नए कार्यों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं। उच्च शिक्षा तथा रिसर्च से जुड़े छात्रों को अपनी मेहनत के अनुपात में बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। साहित्य के क्षेत्र में पढ़ने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा। बच्चों को नयी नौकरी मिलने से घर में आर्थिक सहायता प्राप्त हो सकती है। आत्मविश्वास बढ़ेगा।  

मकर राशि 
दिन किसी व्यापार को शुरू करने के लिए उत्तम है। आप कोई अच्छी योजना बनाकर लाभ कमा सकते हैं। मित्रों के सहयोग से बिजनेस में तरक्की हो सकती है। कई फायदेमंद सौदों से आप जुड़ सकते हैं। आपका मन उत्साह से पूर्ण रहेगा और कठिन से कठिन समस्या का सामना करने के लिए आप तत्पर रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिल सकता है।

राशिफल 28 सितंबर

राशिफल 28 सितंबर

कुम्भ राशि 
अपनी सारी ऊर्जा अपने नए प्रोजेक्ट में लगाएं। प्रॉपर्टी का काम करने वाले लोगों को दिन लाभ दे सकता है। सट्टा व लॉटरी से धन कमाने के चक्कर से दूर रहें। आय के नए स्रोत सामने आ सकते हैं। आपके व्यावसायिक क्षेत्र में बदलाव आने की संभावनाएं हैं। ऑफिस का काम रोज की तुलना में अच्छे से होगा। किसी को कोई बात समझाने से लोगों पर आपका प्रभाव पड़ेगा।

मीन राशि 
बिजनेस पार्टनर के साथ मिल कर किए गए कामों से फायदा होगा उच्च और बौद्धिक वर्ग में सम्मान प्राप्त होगा। आपका जीवन बहुत ही सुखमय रहने के आसार हैं। अपनी प्रतिष्ठा में वृद्धि के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आप अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में अच्छे से होगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X