Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

29 मई राशिफल: कर्क राशि के जातकों को मिलेगा धन लाभ, जानिए बाकी राशियों का हाल

शुक्रवार को व्याघात योग और मघा नक्षत्र लग रहा है। इस नक्षत्र में कुछ शुभ काम करना अच्छा माना जाता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 29, 2020 14:50 IST
Rashifal May 29 Horoscope: Cancerians will get money benefits, know the condition of the remaining z- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/WOODENTEK_ECO  शुक्रवार को व्याघात योग और मघा नक्षत्र लग रहा है। इस नक्षत्र में कुछ शुभ काम करना अच्छा माना जाता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। 

ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और शुक्रवार का दिन है, आज व्याघात योग और मघा नक्षत्र रहेगा। मघा नक्षत्र में तालाब बनवाना, कुएं खुदवाना, चिकित्सा का कार्य, विद्या अध्ययन, लेखन और शिल्प आदि से संबंधित कार्य करना शुभ माना जाता है लेकिन शुक्रवार की रात 9 बजकर 56 मिनट से लेकर शनिवार की सुबह 8 बजकर 57 मिनट तक पृथ्वी लोक की, यानि अशुभ भद्रा रहेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसे रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आज आप कुछ नया करने की सोचेंगे। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्तों में और मधुरता आयेगी। आज अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आज शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम बीतेगा। लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहाने वाला है। आज कहीं रूका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा।

वृष राशि
आज घर परिवार में खुशियों का आगमन होगा। कहीं से शुभ समाचार मिलने से परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा। सामाजिक स्तर पर आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। किसी काम में माता-पिता की ली गई सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। भाई- बहनों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। अगर किसी जरूरी काम को पूरा करने करना चाहते हैं तो वो आज हो जाएगा। 

Vastu Tips: घर की उत्तर दिशा में लगाएं इस रंग के तोते की तस्वीर, होगा शुभ 

राशिफल 29 मई, शुक्रवार

Image Source : INDIA TV
राशिफल 29 मई, शुक्रवार

मिथुन राशि
आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा। कारोबार में फायदा होने के योग बन रहे है। किसी काम को पूरा करने के लिए सहयोगी की मद्द लेनी पड़ेगी। शादी-शुदा लोगों के जीवन में खुशियाँ आयेंगी। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। सीनियर आपके काम से खुश होकर आपकी तारीफ करेंगें। किसी से बात करते समय आपको अपनी वाणी पर संयम रखें। 

कर्क राशि
आज मेहनत के बल पर आपको धन लाभ होगा। आज आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से पूरा कर लेंगे। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रभावित होंगे। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी मामले को आपको बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए। किसी काम में जल्दबाजी करने से आपको बचना चाहिये।

11 मई से शनि चल रहा है उल्टी चाल, जानिए मकर सहित किन राशियों पर पड़ेगा सीधा असर 

राशिफल 29 मई, शुक्रवार

Image Source : INDIA TV
राशिफल 29 मई, शुक्रवार

सिंह राशि
आज पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी। आज आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आयेगा, अपने गुस्से को कंट्रोल में रखना आपके लिए फायदेमंद रहेगा| सोशल साइट  पर नये दोस्त बनेगे। आज अपने नये कार्यों को करने का कुछ नया प्लान बनायेंगे। आपको बहुत कुछ नया सिखने को मिलेगा। आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा।

कन्या राशि
आज आपके सभी काम समय से पूरे होंगे। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। इस राशि के जो जातक सरकारी नौकरी करते है, उनका प्रमोशन होने के योग बन रहे है। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में ख़ुशी का माहौल बना देगा। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे। बच्चें आपको गर्व करने की वजह देंगे। 

राशिफल 29 मई, शुक्रवार

Image Source : INDIA TV
राशिफल 29 मई, शुक्रवार

तुला राशि
आज अधिकारी वर्ग से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। आज माता- पिता का सहयोग प्राप्त होगा। अनियमित दिनचर्या के कारण आज आप को आलस्य और थकान महसूस होगा। किसी से बात करते समय वाणी पर संयम रखे। लवमेट्स के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन समान्य रहेगा। 

वृश्चिक राशि
आज किसी नई योजना को बनाने में आप सफल होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कुछ लोगों को आपसे किसी न किसी तरह की मदद की जरूरत होगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से हट सकता है, अच्छा रहेगा पढ़ाई पर ध्यान दें। इस राशि के कला और साहित्य के लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

राशिफल 29 मई, शुक्रवार

Image Source : INDIA TV
राशिफल 29 मई, शुक्रवार

धनु राशि
आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज किसी काम के लिए की गई कोशिश सफल रहेगी। अपने विचार जाहिर करने और दूसरों को अपने विचारों पर सहमत कराने में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आज विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। इस राशि के लॉ की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को किसी सीनियर वकील के साथ कुछ अच्छा सीखने का मौका मिलेगा।
 
मकर राशि
आज अपने काम को अच्छी दिशा देने के लिये जितना प्रयास करेंगे, आपके लिये उतना ही बेहतर होगा, बस आपको धैर्य से काम लेना चाहिए। जीवनसाथी आपकी भावनाओं की कद्र करेंगे, जिससे आपके रिश्तों में और मधुरता आएगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कुल मिलकर आज का अच्छा रहने वाला है।

राशिफल 29 मई, शुक्रवार

Image Source : INDIA TV
राशिफल 29 मई, शुक्रवार

कुंभ राशि
आज आपको अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है। आज कहीं उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही किसी कम्पटेटिव इग्जाम का परिणाम आपके फेवर में आएगा। आज आय के नए स्रोत सामने आयेंगे। आज आप लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। आज ऑफिस में कुछ नयी जिम्मेदारियां मिलेगी। 

मीन राशि
आज आप उत्साह से भरे रहेंगे। आपके घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। आज आप सभी काम मेहनत से करेंगे। आपकी मेहनत रंग भी लायेगी। आज जीवनसाथी के साथ रिश्तें और मजबूत होंगे। रचनात्मक कार्यों से जुड़े लोगों को फायदा होगा। लवमेट्स के रिश्तें में नयापन आयेगा| आपके कार्यों में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement