Sunday, May 05, 2024
Advertisement

विष्णु पुराण: रात के समय कभी न करें ये काम

धर्म डेस्क: हम लोग भारतीय पुराणों और ग्रंथों में लिखी हर बात को बहुत ही अच्छी तरह अपने जीवन में उतारते है जिससे कि इनके जीवन में सुखमय और सफलता के साथ बीते। ऐसे ही

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 07, 2016 23:12 IST
lord vishnu- India TV Hindi
lord vishnu

धर्म डेस्क: हम लोग भारतीय पुराणों और ग्रंथों में लिखी हर बात को बहुत ही अच्छी तरह अपने जीवन में उतारते है जिससे कि इनके जीवन में सुखमय और सफलता के साथ बीते। ऐसे ही कुछ बातें विष्णु पुराण में बताया गया है। कि ऐसे कौन से काम है जो हमें ज्यादा देर नही करने चाहिए।

ये भी पढ़े- गुरूवार को अपनाएं इन उपायों को, होगी घर में धन-समृद्धि

अगर आपने ज्यादा देर किया आपके जीवन में समस्याएं आ सकती है। हम अपने घर सुख-समृद्धि लाने के लिए क्या नहीं करते है। जिससे हमारे घर में हमेंशा खुशियां रहे। कभी घर में दरिद्रता को कोई नामो निशान न हो। ऐसे ही कुछ बाते विष्णु पराण में बताए गए है। जिनका रपालन कर हमें अपने जीवन में हमेशा खुश रहेगे। जानिए इन बातों के बारें में।

कभी-कभी हम जब रात को कोई काम कर के रास्ते या फिर बाहर होते है तो हमसे कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है। जिसके कारण हमें कई परेशानियों से गुजरना पडता है। या फिर कुछ ऐसा हो जाता है जिसके कारण हमे आर्थिक परेशानी से गुजरना पडता है। अगर आप चाहते है कि आपके साथ ऐसा कुछ न हो तो रात के समय कभी भी ये तीन काम न करें। जानिए इन कामों के बारें में।

बुरे व्यवहार वाले व्यक्ति से रहे दूर

हमारे बड़े बुजुर्ग हमेशा यह बात कहते है कि कभी भी बुरे लोगों की संगति से दूर रहना चाहिए। क्योंकि उनकी संगति का असर हमारे व्यवहार पर पडता है।

अगली स्लाइड में पढ़े और कामों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement